Home ENTERTAINMENT इस मजबूरी में इंटीरियर डिजाइनर बनी थीं गौरी खान, शाहरुख खान ने खोला राज

इस मजबूरी में इंटीरियर डिजाइनर बनी थीं गौरी खान, शाहरुख खान ने खोला राज

0
इस मजबूरी में इंटीरियर डिजाइनर बनी थीं गौरी खान, शाहरुख खान ने खोला राज

शाहरुख खान और गौरी खान का आलीशान आशियाना मन्नत, मुंबई जाने वाले हर फैन के लिए आकर्षण का केंद्र है. आज की तारीख में मन्नत किसी महल से कम नहीं है. लेकिन एक दौर ऐसा भी था कि शाहरुख खान और गौरी खान ने इस बड़े से घर को अपना बना तो लिया था लेकिन उसकी सजावट कराने के लिए उनके पास पैसे नहीं बचे थे. बस यहीं से शुरू हुआ था गौरी खान का इंटीरियर डिजाइनर बनने का सफर. खुद शाहरुख खान ने अपने उन दिनों का ये किस्सा शेयर किया है. मौका था गौरी खान की कॉफी टेबल बुक माय लाइफ इन डिजाइन के लॉन्च का.

शाहरुख को याद आए पुराने दिन

कॉफी टेबल बुक की लॉन्चिंग के समय शाहरुख खान ने उन दिनों को याद किया जब बॉलीवुड की इस पावर कपल ने मन्नत खरीदा था. लेकिन मन्नत उन्हें जिस हाल में मिला था उसे जन्नत बनाने के लिए उन्हें काफी रेनोवेशन के साथ ही खर्चा करना पड़ा. बकौल शाहरुख खान तब उन्होंने एक इंटीरियर डिजाइनर को बुलाया भी कि वो मन्नत को डिजाइन कर सके. लेकिन उसकी फीस सुन उन्होंने कदम पीछे हटा लिए क्योंकि डिजाइनर की फीस शाहरुख खान की महीने भर की कमाई से भी ज्यादा थी.

गौरी ने संभाला जिम्मा

इसके बाद शाहरुख खान गौर खान से ही घर डिजाइन करने की पेशकश की. उसके बाद गौरी खान ने अपने तरीके से मन्नत को डिजाइन करना शुरू किया. काफी समय तक दोनों अपने इस आशियाने को सजाने के लिए छोटी छोटी चीजें खरीदते रहे. शाहरुख खान ने बताया कि यहां से गौरी खान के इंटीरियर डिजाइनर बनने की शुरुआत हुई और वो एक प्रोफेशनल और कामयाब इंटीरियर डिजाइनर बनने में कामयाब हुईं. पत्नी की तारीफ करते हुए शाहरुख खान ने ये भी कहा कि शुरूआती दिनों में गौरी खान इस काम में इतना बिजी रहीं कि उन्हें अपने हुनर की तरफ ध्यान देने का मौका ही नहीं मिला. ये कॉफी टेबल बुक गौरी खान के उसी सफर की यादें हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here