Home SPORTS CRICKET RCBvLSG: BCCI ने की पूरन पर की पैसों की बारिश, स्टोइनिस भी हुए मालामाल, डुप्लेसी ले उड़े लाखों रूपये

RCBvLSG: BCCI ने की पूरन पर की पैसों की बारिश, स्टोइनिस भी हुए मालामाल, डुप्लेसी ले उड़े लाखों रूपये

0
RCBvLSG: BCCI ने की पूरन पर की पैसों की बारिश, स्टोइनिस भी हुए मालामाल, डुप्लेसी ले उड़े लाखों रूपये

Nicholas Pooran : आईपीएल में रोमांचित 5 दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है आईपीएल में रोमांच दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है, इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का 15वां मुकाबला लखनऊ सुपरजाइंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया।

इस मुकाबले में विराट कोहली, डुप्लेसी और मैक्सवेल की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के बाद चिन्नास्वामी के मैदान पर निकलोस पूरन का तूफान आया, लखनऊ के इस बल्‍लेबाज निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए आईपीएल 2023 की सबसे तेज फिफ्टी जड़ डाली है।

Nicholas Pooran ने 15 गेंदों में जड़ी फिफ्टी

निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) ने आईपीएल 2023 का सबसे तेज अर्धशतक लगाया और आईपीएल इतिहास की संयुक्त रूप से दूसरी सबसे तेज अर्धशतक लगाने वाले खिलाड़ी भी बन गए, पूरन ने 340 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए महज 15 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया, इस दौरान पूरन ने 3 चौके और छह गगनचुंबी छक्के जमाए।

पूरन से पहले युसूफ पठान और सुनील नरेन भी 15 गेंदों में इस लीग में अपना अर्धशतक जमा चुके हैं, युसूफ ने साल 2014, तो नरेन ने 2017 में यह कारनामा करके दिखाया था।

आखिरी ओवर में जीत के लिए पांच रन चाहिए थे मगर हर्षल पटेल ने दो विकेट लिए और मैच को आखिरी गेंद तक ले गए थे, इससे पहले आरसीबी ने कप्तान फाफ डुप्लेसी (79), विराट कोहली (61) और ग्लेन मैक्सवेल (59) के अर्धशतकों की मदद से दो विकेट पर 212 रन बनाए थे।

बैंगलोर और लखनऊ के बीच मुकाबले में 27 छक्के लगे मगर जिस ओवर में रिजल्ट आया उसमें एक भी बाउंड्री तक नहीं लगी, आखिरी ओवर में आरसीबी के पेसर हर्षल पटेल ने आखिरी गेंद पर लखनऊ का आखिरी विकेट गिराने के लिए नॉन स्ट्राइक पर रन आउट की कोशिश भी की मगर वह कामयाब नहीं रही, और आरसीबी मैच हार गई।

For scoring the fastest fifty of the season in a match-winning run chase, @nicholas_47 bagged the Player of the Match award

TIAGO.ev Electric Striker, Dream11 GameChanger & RuPay On-The-Go 4s of the match award winners.

the Visit Saudi Beyond the Boundaries Longest 6, Upstox Most Valuable Asset, Herbalife Active Catch of the match award winners

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here