Home TECH Nokia का किलर स्मार्टफोन्स मिल रहा है सिर्फ 6 हज़ार रुपये में, जानिए क्या है खासियत

Nokia का किलर स्मार्टफोन्स मिल रहा है सिर्फ 6 हज़ार रुपये में, जानिए क्या है खासियत

0
Nokia का किलर स्मार्टफोन्स मिल रहा है सिर्फ 6 हज़ार रुपये में, जानिए क्या है खासियत

Nokia का किलर स्मार्टफोन्स मिल रहा है सिर्फ 6 हज़ार रुपये में, जानिए क्या है खासियत. आज हम आपको नोकिया मोबाइल के अमेजिंग और किलर स्मार्टफोन्स के बारे में बताने वाले है, Nokia के इस डिवाइस में एचडी प्लस रिजॉल्यूशन के साथ 6.3-इंच का डिस्प्ले मिलता है।

जिसमें डिस्पले के लिए वॉटरड्रॉप नॉच दी गई है, इसके साथ ही नीचे की तरफ मोटी चिन है, साथ ही ये मोबाइल फोन IP52 रेटेड डस्ट और वाटर प्रूफ है, इसमें सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट स्कैनर भी शामिल किया गया है।

कैमरा क्वालिटी की बात करें तो आपको इसमें 8MP का सिंगल कैमरा उपलब्ध मिलता है, जो LED फ्लैश के साथ आता है, फोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 5MP का कैमरा दिया गया है।

जिसमें प्रोसेसर के लिए ऑक्टा-कोर का प्रोसेसर मिलता है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए ऑनबोर्ड 2GB की रैम और 64GB का स्टोरेज उपलब्ध मिलता है, ये फोन Android 12 Go एडीशन के आधार पर काम करता है।

इसके अलावा इस हैंडसेट में 3000mAh की रिमूवेबल बैटरी प्रदान की गई है, nokia C12 के कीमत की तो यह 5,999 रुपये में रखा गया है, इसमें आपको तीन कलर डार्क सियान, चारकोल और लाइट मिंट कलर वेरिएंट में पेश किया गया है।

जिसे आप ग्राहक 17 मार्च से Amazon प्लेटफॉर्म से ऑनलाइन खरीद सकते है, इसके अलावा फोन में कनेक्टिविटी के लिए डुअल सिम, एक 3.5 मिमी हेडफोन जैक, 4G VoLTE, wifi, ब्लूटूथ, जीपीएस आदि फीचर शामिल मिलते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here