Home SPORTS CRICKET LLC: हाशिम अमला ने 59 गेंद पर खेली धमाकेदार पारी, कैलिस ने ठोका तूफानी पचासा, फाइनल में वर्ल्ड जायंट्स

LLC: हाशिम अमला ने 59 गेंद पर खेली धमाकेदार पारी, कैलिस ने ठोका तूफानी पचासा, फाइनल में वर्ल्ड जायंट्स

0
LLC: हाशिम अमला ने 59 गेंद पर खेली धमाकेदार पारी, कैलिस ने ठोका तूफानी पचासा, फाइनल में वर्ल्ड जायंट्स

Legends League Cricket 2023: दोहा के स्टेडियम (West End Park International Cricket Stadium, Doha) में लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC 2023) के छठे मुकाबले में वर्ल्ड जायंट्स ने एशिया लायंस को 20 रनों से हराया

दोहा (West End Park International Cricket Stadium, Doha) में खेले जा रहे टूर्नामेंट के 6वें मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए वर्ल्ड जायंट्स ने निर्धारित 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 150 रन का स्कोर खड़ा किया। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए एशिया लायंस की टीम अंतिम ओवर तक 130 रन बनाकार आउट हो गई।

मैच (World Giants vs Asia Lions, 6th Match) में एशिया लायंस ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। वर्ल्ड जायंट्स के ओपनर बल्लेबाज क्रिस गेल महज 2 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए। ऑस्ट्रेलिया के धुरंधर शेन वॉटसन ने 6 रन बनाये।

इसके बाद दक्षिण अफ्रीका के दो महान बल्लेबाज हाशिम अमला और जैक कैलिस ने मोर्चा संभाल लिया| दोनों ने दोहा के मैदान पर बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। इन दोनों ही बल्लेबाजों के बीच एक शतकीय साझेदारी देखने को मिली। अमला 59 गेंदों का सामना करते हुए 68 के निजी स्कोर पर आउट हो गए। कैलिस ने 43 गेंदों का सामना करते हुए 56 रनों की नाबाद पारी खेली।

मैच (World Giants vs Asia Lions, 6th Match) में जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए एशिया लायंस ने उपुल थरंगा का विकेट जल्दी गंवाया। थरंगा 4 रन बनाकर आउट हो गए। उनके बाद थिसारा परेरा 12 रन के निजी स्कोर पर आउट होकर चलते बने। मोहम्मद हफीज ने 13 रनों का योगदान दिया।

दिलशान ने आकर्षक शॉट्स खेलते हुए 37 रनों की पारी खेली। उनके अलावा शाहिद अफरीदी ने 18 गेंदों में 26 रनों का योगदान दिया। इस तरह एशिया लायंस 130 रनों के कुल स्कोर पर आउट हो गई।

Imageवर्ल्ड जायंट्स के लिए क्रिस एमपोफू और टिनो बेस्ट ने 3-3 विकेट हासिल किये। टीम इंडिया अब एशिया को रौंदकर फाइनल में जगह बना सकती है।

Game-changer ऑफ़ द मैच- मोफू (500 USD)
प्लेयर ऑफ़ द मैच- हाशिम अमला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here