Home SPORTS CRICKET इस साल भारत आयेगी पाकिस्तान क्रिकेट टीम, Babar Azam के बयान से मची सनसनी

इस साल भारत आयेगी पाकिस्तान क्रिकेट टीम, Babar Azam के बयान से मची सनसनी

0
इस साल भारत आयेगी पाकिस्तान क्रिकेट टीम, Babar Azam के बयान से मची सनसनी

Babar Azam Statement, ODI World Cup: भारत की मेजबानी में इसी साल वनडे वर्ल्ड कप खेला जाना है. इस वैश्विक टूर्नामेंट में पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के शामिल होने पर संशय बना हुआ है. इसी बीच पाकिस्तान के कप्तान और दिग्गज बल्लेबाजों में शुमार बाबर आजम ने बड़ा बयान दिया है.

वर्ल्डकप को लेकर Babar Azam का बयान

पाकिस्तान में फिलहाल टी20 लीग पीएसएल (PSL) का आयोजन हो रहा है. पाकिस्तान के कई खिलाड़ी इस टी20 लीग में खेल रहे हैं. इस बीच पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने भारत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup-2023) को लेकर बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि वह भारत में होने वाले इस आईसीसी टूर्नामेंट के लिए पूरी तैयारी कर रहे हैं. बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) द्वारा एशिया कप की मेजबानी को लेकर विवाद जारी है. ऐसे में बाबर आजम का यह बयान थोड़ा चौंकाने वाला है.

एशिया कप की मेजबानी को लेकर है विवाद

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अधिकारी लगातार इस बात को कह रहे हैं कि अगर एशिया कप की मेजबानी उनसे छीनी जाती है तो वे अपनी टीम को वनडे वर्ल्ड कप के लिए भारत नहीं भेजेंगे. पाकिस्तान के कई पूर्व क्रिकेटरों ने पीसीबी की इस बात का समर्थन भी किया. अब बाबर ने जियो न्यूज के साथ एक इंटरव्यू में कहा कि उनकी टीम के खिलाड़ी वनडे वर्ल्ड कप की तैयारियों में जुटे हैं.

ICC टूर्नामेंट के लिए बनाया प्लान

28 वर्षीय बाबर ने आगे कहा, ‘मैं और मोहम्मद रिजवान वनडे वर्ल्ड कप में रन बनाने की कोशिश करेंगे लेकिन हर पारी में हमारे लिए स्कोर करना आसान नहीं होगा. यह जरूरी होगा कि हमारे अलावा और बाकी खिलाड़ी भी टूर्नामेंट में रन बनाएं.’ उन्होंने आगे कहा कि आलोचना होती रहेगी क्योंकि यह संभव नहीं कि हर कोई आपके पक्ष में बोले. बाबर ने कहा कि वह हमेशा पॉजिटिव रहने की कोशिश करते हैं क्योंकि इससे उनका आत्मविश्वास भी बढ़ता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here