यासीन मलिक को उम्रकैद, भारत पर भड़के पाक क्रिकेटर्स, अफरीदी बोले- भारत आवाज उठाने वालों को…

0
345

पाक क्रिकेटर शाहिद अफरीदी अपने बेतुके बयानों की वजह से ट्रेंडिंग में रहते हैं. कुछ दिनों पहले शाहिद आफरीदी ने भारत को पाकिस्तान का दुश्मन देश बताया था. पाक क्रिकेटर अफरीदी ने प्रतिबंधित संगठन जम्मू कश्मीर लिबरेशन फ्रंट के चीफ यासीन मलिक को लेकर एक बयान दिया है.

आपको बता दें प्रतिबंधित संगठन जम्मू कश्मीर लिबरेशन फ्रंट के चीफ यासीन मलिक को कोर्ट के द्वारा उम्रकैद की सजा सुनाई गयी है. पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी भी यासीन मलिक के समर्थन में खड़े हो गए हैं. पाक हरफनमौला खिलाड़ी अफरीदी ने ट्विटर पर लिखा, ‘भारत जिस तरह से मानवाधिकार हनन के खिलाफ आवाज उठाने वालों को चुप कराने की कोशिश कर रहा है, वह व्यर्थ है.

यासीन मलिक के खिलाफ लगाए गए मनगढ़ंत आरोप कश्मीर की आजादी के संघर्ष को रोक नहीं पाएंगे. मैं संयुक्त राष्ट्र से अपील करता हूं कि वह कश्मीरी नेताओं के खिलाफ इस तरह के अनैतिक ट्रोल्स को नोटिस में लें.

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ और पूर्व पीएम इमरान खान ने भी यासीन मलिक को सजा देने के खिलाफ ट्वीट किए हैं. वहीं क्रिकेटर हफीज ने पाक की हालत पर ट्वीट किया है. मोहम्मद हफीज ने मंगलवार को ट्वीट किया था कि लाहौर में पेट्रोल नहीं है, एटीएम कैश नहीं है. यासीन को लेकर भारत की पाक में काफी आलोचना हो रही है. पाक क्रिकेटर इमरान खान ने भी भारत की आलोचना की.

वहीं सांसद नाज एक कदम और बढ़ते हुए बलोच ने यासीन मलिक को कश्मीर का वीर सपूत करार दिया और लिखा कि झूठे आरोप में सजा देना मानवता के खिलाफ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here