Home Uncategorized खलील अहमद की कातिलाना गेंदबाजी, हैदराबाद की हार से पॉइंट टेबल में उथल-पुथल, कोलकाता को हुआ नुकसान

खलील अहमद की कातिलाना गेंदबाजी, हैदराबाद की हार से पॉइंट टेबल में उथल-पुथल, कोलकाता को हुआ नुकसान

0
खलील अहमद की कातिलाना गेंदबाजी, हैदराबाद की हार से पॉइंट टेबल में उथल-पुथल, कोलकाता को हुआ नुकसान

दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के बीच खेले गये आईपीएल 2022 के 50वें मैच दिल्ली की टीम ने जीत दर्ज की. मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियम्सन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 207 रन स्कोर खड़ा किया.

लक्ष्य का पीछा करते हुए जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 186-8 का स्कोर ही खड़ा पाई. इस सीजन में SRH की यह लगातार तीसरी हार है. डेविड वार्नर को उनकी तूफानी बल्लेबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया. दिल्ली कैपिटल्स की शुरुआत काफी खराब रही और मनदीप सिंह पहले ही ओवर में बिना खाता खोले आउट हो गए.

पंत ने 16 गेंदों में 26 रन बनाए. वॉर्नर अंत में 58 गेंदों में 12 चौके और 3 छक्कों की मदद से 92* रन बनाए. वहीं पॉवेल ने 35 गेंदों में 3 चौके और 6 छक्कों की मदद से 67* रन बनाए. सनराइजर्स हैदराबाद के लिए भुवनेश्वर कुमार, शॉन एबॉट और श्रेयस गोपाल ने एक-एक विकेट अर्जित किया.

208 रनों का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत काफी खराब रही. टीम ने 37 रन पर ही अपने 3 बहुमूल्य विकेट गंवा दिए. एडेन मार्करम और निकोलस पूरन ने मिलकर 60 रनों की साझेदारी निभाई. मार्करम ने 25 गेंदों में 4 चौके व 3 छक्कों की मदद से 42 रन की पारी खेली.

वहीं पूरन 34 गेंदों में 2 चौके और 6 छक्कों की मदद से 62 रन बनाकर आउट हुए. दिल्ली कैपिटल्स के लिए खलील अहमद ने 3 जबकि शार्दुल ठाकुर ने 2 विकेट लिए.

खलील ने अपने चार ओवर के कोटे में महज 30 रन खर्च किये. पॉइंट टेबल में दिल्ली अब पांचवें स्थान पर आ गयी है. वहीं कोलकाता की टीम एक स्थान निचे खिसककर 8वें पायदान पर पहुँच गयी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here