Home SPORTS IPL KKR को रौंदने के बाद उमरान मलिक पर हुई पैसों की बारिश, रसेल भी हुए मालामाल, देखें लिस्ट

KKR को रौंदने के बाद उमरान मलिक पर हुई पैसों की बारिश, रसेल भी हुए मालामाल, देखें लिस्ट

0
KKR को रौंदने के बाद उमरान मलिक पर हुई पैसों की बारिश, रसेल भी हुए मालामाल, देखें लिस्ट

आईपीएल के 25वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने केकआर को 7 विकेट से हरा दिया. इस मैच में केकेआर ने पहली बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 175 रन बनाए थे. जवाब में सनराइजर्स ने 17.5 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 176 रन बनाकर लगातार तीसरी जीत दर्ज की.

हैदराबाद की जीत में राहुल त्रिपाठी (71) और एडम मॉर्कम (68) ने अहम भूमिका निभाई. इसके अलावा तेज गेंदबाज उमरान मलिक (26 रन देकर 2 विकेट) और नटराजन (39 रन देकर 3 विकेट) ने प्रभावशाली प्रदर्शन किया.

इससे पहले केकेआर ने नितिश राणा (54), आंद्रे रसेल (49) और कप्तान श्रेयस अय्यर (28) की पारी के दम पर खराब शुरूआत के बावजूद 20 ओवर में 175 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य खड़ा किया था.

37 गेंदों पर 4 चौको और 6 छक्कों की मद्द से 71 रन की पारी खेलने वाले हैदराबाद के राहुल त्रिपाठी को मैन ऑफ द मैच, Lets crec its six और मोस्ट वैल्यूबल प्लेयर का अवार्ड दिया गया. इसके अलावा एडम मॉर्कम को ऑन द गो ऑफ द मैच का अवार्ड मिला.

उमरान मलिक को सबसे तेज गेंद का अवार्ड मिला. मार्को जेनसन को पावरप्लेयर ऑफ द मैच दिया गया. केकेआर के आंद्रे रसेल को ड्रीम इलेवन का गेम चेंजर ऑफ द मैच और सुपर स्ट्राइकर ऑफ द मैच के रूप में दो अवार्ड मिले. सभी अवार्ड की धनराशि एक लाख रूपये है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here