SRH की जीत के बाद मालामाल हुए उमरान, विलियमसन पर हुई पैसे की बरसात, हसीनाओं ने लूटी महफिल

0
283

केन विलियसमन की कप्तानी पारी के दम पर सनराइर्ज हैदराबाद ने आईपीएल (IPL) के इक्क्वीसवें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को 8 विकेट से हराकर मौजूदा सीजन में अपनी दूसरी जीत दर्ज की. गुजरात टाइटंस की यह 4 मैचों में पहली हार है. गुजरात की ओर से रखे गए 163 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद ने 19.1 ओवर में 2 विकेट पर 168 रन बनाए. विलियमसन ने 46 गेंदों पर चार छक्कों और दो चौकों की मदद से 57 रन की पारी खेली.

लक्ष्य का का पीछा करने उतरी हैदराबाद की शुरुआत अच्छी रही. विलियमसन और अभिषेक शर्मा की सलामी जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 64 रनों की साझेदारी कर हैदराबाद को शानदार शुरुआत दिलाई. अभिषेक शर्मा 32 गेंदों पर 42 रन बनाकर आउट हुए. उन्हें राशिद खान ने साई सुदर्शन के हाथों कैच कराया. राहुल त्रिपाठी 11 गेंदों पर 17 रन बनाकर रिटायर्ड हर्ट हुए. केन विलियमसन को हार्दिक पंडया ने राहुल तेवतिया के हाथों लपकवाया. निकोलस पूरन 18 गेंदों पर 2 चौकों और 2 छक्कों की मदद से नाबाद 34 रन बनाए. एडेन मार्करम 8 गेंदों पर 12 रन बनाकर नाबाद लौटे.

इससे पहले, कप्तान हार्दिक पंड्या की नाबाद 50 रन की पारी और अभिनव मनोहर (35) के साथ छठे विकेट की उनकी अर्धशतकीय साझेदारी के दम पर गुजरात टाइटंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 162 रन बनाए. हार्दिक ने 42 गेंद की नाबाद पारी में चार चौके और एक छक्का जड़ा. मनोहर ने तीन जीवनदान का फायदा उठाते हुए 21 गेंद की पारी में एक छक्का और पांच चौके लगाए.

किसे मिला कौन सा अवार्ड
शानदार अर्धशतकीय पारी खेलकर टीम को जीत दिलाने वाले केन विलियमसन को मैन ऑफ द मैच दिया के साथ मोस्ट वैल्यूबल प्लेयर का अवार्ड दिया गया. इसके मैच में सबसे तेज गेंद फेकने वाले उमरान को फास्टेट डिलीवरी ऑफ द मैच का अवार्ड मिला.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here