‘जिसे जहन्नम देखनी है वो पाकिस्तान देख ले’, बाबर आजम-फखर जमान की उमराह की तस्वीर पर भड़के फैन्स

0
417

पाकिस्तान नेशनल टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) क्रिकेट के बिजी शेड्यूल से फ्री होने के बाद मक्का शरीफ का दीदार किया. इस दौरान बाबर आजम और फखर जमान ने उमराह किया. बाबर आजम ने अपने उमराह करने की जानकारी पिछले दिनों अपने ट्विटर एकाउंट से दी थी.

बाबर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, ‘अल्लाह SWT के पहले घर के दरवाजे पर आकर मैं धन्य हो गया. मेरी खुश किस्मत देखो कि मैं महान मस्जिद में मेहमान था. इस पोस्ट में वह उन्होंने अपना सिर मुंडवा लिया है और एक एहराम (हाजियों का पहनने के लिए बिना सिला परिधान) पहना हुआ है.

बाबर के इस फोटो पर पाकिस्तानी क्रिकेटरों के अलावा भी खूबसूरत कमेंटस कर रहे हैं. वहीं फखर जमान ने भी एक तस्वीर उमराह के दौरान की शेयर की. फखर ने तस्वीर में कैप्शन दिया है कि जिसे जन्नत देखनी है वो मदीना देख आये.

फखर जमान के इस पोस्ट पर कुछ लोगों ने आपत्तिजनक कमेन्ट किये हैं. बाबर आजम और फखर जमान ने साथ में ही उमराह किया. वहीं बाबर ने एक अन्य तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ‘जो होता हमसफर गालिब तो मैं उसको को ये बतलाता, कि देखा इस जगह-जगह आकर, तमन्ना का कदम ठहरा.

बाबर के इस पोस्ट को उनके प्रशंसक रीट्वीट करके पाकिस्तानी कप्तान को उमरा करने के लिए बधाई संदेश भेज रहे हैं. साथ ही प्रार्थनाओं में उन्हें भी याद करने का अनुरोध कर रहे हैं.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीनों फॉर्मेट की सीरीज के बाद बाबर ने कहा था कि वह अपने परिवार के साथ समय बिताएंगे और रमजान के बाद मैदान पर वापसी करेंगे. उन्होंने शादाब खान के साथ मिलकर लाहौर की सड़कों पर जरूरतमंद लोगों को इफ्तार भी बांटा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here