जश्न में डूबा उमरान मलिक का परिवार, मिठाई बांटकर भावुक हुए पिता, बोले- देश का धन्यवाद उसे…

0
419

मेहनत का फल इन्सान को अवश्य मिलता है. ये कहावत आज उमरान मलिक पर बिलकुल फिट बैठ रही है. कड़ी मेहनत का फल आज कश्मीर एक्सप्रेस उमरान को मिल गया. अफ्रीका के विरुद्ध टी 20 सीरीज के लिए उमरान मलिक को टीम का हिस्सा बनाया गया है.

मरान के चयन के बाद उनके फैन्स जश्न में डूब गये हैं. उमरान मलिक के भारतीय टीम में चुने जाने के बाद जम्मू के गुज्जर नगर में जश्न का माहौल है. लोग उमरान मलिक एवं उनकी फैमिली को बधाइयां दे रहे हैं. उमरान मलिक के दोस्तों और परिवारवालों ने मिठाई बाटकर इस खास मौके का जश्न मनाया.

उमरान मलिक के पिता अब्दुल मलिक अपने बेट के टीम इंडिया में चुने जाने पर फूले नहीं समा रहे. अब्दुल मलिक ने कहा, ‘उसे इतना प्यार देने के लिए मैं पूरे देश का शुक्रगुजार हूं. यह सब उसकी मेहनत की वजह से हुआ है. वह देश को गौरवान्वित करेगा.

22 साल के उमरान के लिए टीम इंडिया तक का सफर आसान नहीं रहा है. उमरान के पिता अब्दुल मलिक स्थानीय स्तर पर फल और सब्जियों की दुकान करते हैं. उमरान ने चार साल पहले गुज्जर नगर में कंक्रीट पिच पर अपना करियर शुरू किया था.

आईपीएल 2022 में उमरान मलिक ने शुरुआती 13 मुकाबलों में 20 की एवरेज से 21 विकेट चटकाए हैं. इस दौरान उनका बेस्ट प्रदर्शन 25 रन देकर 5 विकेट रहा है. आईपीएल के प्रत्येक मैच में उमरान ने सबसे तेज गेंद फेंकने का इनाम अपने नाम किया. उमरान ने आईपीएल के दौरान सबसे तेज गेंद फेंककर सबको चकित कर दिया था.

टी20 सीरीज के लिये भारतीय टीम:
केएल राहुल (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, ईशान किशन, दीपक हुड्डा, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (उपकप्तान) (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, वेंकटेश अय्यर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल , रवि बश्निोई, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, आवेश खान, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here