66666… मोईन के बल्ले से फिर बरसी आग, द हंड्रेड में ठोका तूफानी अर्धशतक, लिविंगस्टोन का भी धमाल

0
379

इंग्लैंड में खेली जा रही द हंड्रेड क्रिकेट लीग में सोमवार को 15वाम मुकाबला बर्मिंघम फोनेक्स और ट्रेंट रॉकेट्स के बीच खेला गया. इस मैच में सदाबहार ऑलरांउडर मोईन अली की धमाकेदार बल्लेबाजी के दम पर बर्मिंघम फोनेक्स ने ट्रेंट रॉकेट्स को 7 विकेट से हरा दिया. मोईन अली ने मैच में 52 रन की आतिशी पारी खेलने के अलावा 1 विकेट भी लिया. इसके अलावा कप्तान लिविंगस्टोन ने 51 रन बनाए.

बर्मिंघम में खेले गए इस मैच में ट्रेंट रॉकेट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 100 गेंदों पर 145 रन बनाए थे. जिसके जवाब में बर्मिंघम ने 14 गेंद शेष रहते हुए मुकाबला 7 विकेट से जीत लिया. बर्मिंघम फोनेक्स की जीत में मोईन अली हीरो साबित हुए. एक तरफ जहां मोईन ने 5 गेंद कर 1 विकेट लेने में सफल रहे तो वहीं बल्लेबाजी के दौरान केवल 28 गेंद पर 52 रन की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. अपनी पारी में मोईन ने 3 चौके और 5 छक्के लगाए हैं.

मोईन की आतिशी पारी का वीडियो द हंड्रेड ने अपनी इंस्टास्टोरी पर शेयर की है, जिसमें इंग्लैंड का यह ऑलराउंडर हवाई शॉट खेलकर गेंदबाजों को आसमानी तारे दिखा रहा है. मोईन की आतिशी पारी का वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा गया है. ‘मोईन आज मुड में हैं…’

बर्मिंघम फोनेक्स की जीत में जहां कप्तान अली ने ऑलराउंडर परफॉर्मेंस कर फैन्स को झूमने का मौका दिया तो वहीं दूसरी ओर लियाम लिविंगस्टोन ने भी अपने कप्तान का भरपूर साथ दिया. लिविंगस्टोन ने 32 गेंद पर 51 रन बनाए जिसमें 1 चौके और 4 छक्के शामिल रहे.

मोईन अली और लियाम लिविंगस्टोन ने आपस में मिलकर 85 रन की तूफानी साझेदारी की और अपनी टीम को 14 गेंद शेष रहते ही जीत दिला दी. हालांकि अली 52 रन बनाकर आउट हुए लेकिन लिविंगस्टोन ने फिर काम पूरा किया औऱ अंत तक नाबाद रहकर टीम को जीत दिला दी.

Image

बता दें कि मैच में ट्रेंट रॉकेट्स ने पहले खेलते हुए 100 गेंदों पर 6 विकेट पर 145 रन बनाए थे जिसके बाद बर्मिघम फोनेक्स की टीम बल्लेबाजी करने उतरी, इसके बाद जो हुआ उसे ट्रेंट रॉकेट्स के गेंदबाज याद नहीं रखना चाहेंगे. अली और लिविंगस्टोन ने मैदान पर अपनी बल्लेबाजी से रनों की बरसात कर दी और फैन्स को हर एक गेंद पर झूमने का मौका दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here