Home SPORTS CRICKET अजीत अगरकर ने अदा किया सचिन की दोस्ती का कर्ज, बेटे अर्जुन की का कराया डेब्यू, रायडू-कार्तिक की बदली किस्मत

अजीत अगरकर ने अदा किया सचिन की दोस्ती का कर्ज, बेटे अर्जुन की का कराया डेब्यू, रायडू-कार्तिक की बदली किस्मत

0
अजीत अगरकर ने अदा किया सचिन की दोस्ती का कर्ज, बेटे अर्जुन की का कराया डेब्यू, रायडू-कार्तिक की बदली किस्मत

देवधर ट्रॉफी 2023 (Deodhar Trophy) के लिए साउथ जोन की 15 सदस्य टीम की घोषण कर दी गयी है। Deodhar Trophy (देवधर ट्रॉफी) के लिए साउथ जोन की टीम का कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को नियुक्त किया गया है|

Deodhar Trophy (देवधर ट्रॉफी) के आगामी संस्करण के लिए टीम में कई दिग्गज खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। इसी कड़ी में गोवा के युवा तेज गेंदबाज और सचिन तेंदुलकर के लाल अर्जुन तेंदुलकर को भी साउथ जोन टीम में जगह दी गई है। इसके अलावा घरेलू क्रिकेट में निरंतर प्रदर्शन कर रहे वॉशिंगटन सुंदर और देवदत्त पडिक्कल जैसे खिलाड़ी भी टीम का हिस्सा बनाये गये।

आपको बता दे Deodhar Trophy (देवधर ट्रॉफी) का 4 साल बाद एक बार फिर से आयोजन किया जा रहा है। आखिरी बार 2019 में ये टूर्नामेंट Deodhar Trophy (देवधर ट्रॉफी) खेला गया था| लगभग चार वर्ष बाद एक बार फिर से Deodhar Trophy (देवधर ट्रॉफी) का आयोजन किया जा रहा है।

खबरों के मुताबिक 24 जुलाई से 3 अगस्त तक पुड्डुचेरी में देवधर ट्रॉफी खेला जा सकता है। इसके लिए टीमों की घोषणा निरंतर की जा रही है। हाल ही में नॉर्थ जोन टीम की घोषणा की गई थी और अब साउथ जोन की टीम भी घोषित कर दी गई है।

साउथ जोन की टीम में घरेलू क्रिकेट में जबरदस्त प्रदर्शन करने वाले अरुण कार्तिक और साई किशोर जैसे खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। दोनों ने हाल ही में तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL 2023) में बेहतरीन प्रदर्शन किया था। केरल के रोहन कुन्नुमल को साउथ जोन टीम का उप कप्तान बनाया गया है।

तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL 2023) में धमाल मचाने वाले एन जगदीशन भी इस टीम का हिस्सा हैं। अर्जुन तेंदुलकर को भी टीम में जगह मिली है और साउथ जोन के लिए अपना पहला जोनल टूर्नामेंट खेलेंगे।

देवधर ट्रॉफी के लिए साउथ जोन की टीम-

मयंक अग्रवाल (कप्तान), रोहन कुन्नुमल (उप-कप्तान), एन जगदीशन (विकेटकीपर), रोहित रायडू, केबी अरुण कार्तिक, देवदत्त पडिक्कल, रिकी भुई (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, वी. कावेरप्पा, विजयकुमार व्यस्क, कौशिक वी, मोहित रेडकर, सिजोमन जोसेफ, अर्जुन तेंदुलकर और साई किशोर।

स्टैंडबाय खिलाड़ी- साई सुदर्शन, निकिन जोस, प्रदोष रंजन पॉल, नितिश कुमार रेड्डी और केएस भरत।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here