Home ENTERTAINMENT सिल्वर स्क्रीन पर रजनीकांत का जलवा कायम, ‘जेलर’ ने पहले ही दिन की रिकॉर्ड कमाई

सिल्वर स्क्रीन पर रजनीकांत का जलवा कायम, ‘जेलर’ ने पहले ही दिन की रिकॉर्ड कमाई

0
सिल्वर स्क्रीन पर रजनीकांत का जलवा कायम, ‘जेलर’ ने पहले ही दिन की रिकॉर्ड कमाई

करीब 2 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर लौटे मेगास्टार रजनीकांत ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया. रजनीकांत  की फिल्म जेलर ने धमाकेदार कमाई कर ली है. फिल्म के पहले दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं. रजनीकांत की मूवी ने ओपनिंग डे पर छप्परफाड़ कमाई की है. थलाइवा की फिल्म का इंडिया नेट कलेक्शन 43 करोड़ से ज्यादा रहा है.

जेलर ने वर्ल्डवाइड मार्केट में भी कमाई के रिकॉर्ड ब्रेक किए हैं. ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने फिल्म के वर्ल्डवाइड आंकड़े शेयर किए हैं. मूवी ने 95.78 करोड़ का कलेक्शन किया है. जेलर देश ही नहीं विदेश में भी कमाई के रिकॉर्ड बना रही है. मूवी ने सिर्फ तमिलनाडु में 29.46 करोड़ की कमाई की. जेलर कॉलीवुड की टॉप 3 ओपनर फिल्मों में लिस्टेड है. रजनीकांत का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है. जेलर तमिलनाडु में 2023 की बिगेस्ट ओपनर फिल्म बन गई है.

जेलर को नेल्सन दिलीप कुमार ने डायरेक्ट किया है. इसमें रजनीकांत के अलावा मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल, कन्नड़ सुपरस्टार शिवा राजकुमार ने कैमियो किया है. जैकी श्रॉफ, राम्या कृष्णन, तमन्ना भाटिया और विनायकन ने भी अहम रोल प्ले किया है. जेलर का म्यूजिक अनिरुद्ध रविचंद्र ने किया है. जेलर के गाने Kaavaalaa और हुकुम चार्टबस्टर पर ट्रेंड कर रहे हैं. मूवी ने फैंस को बड़ी ट्रीट दी है. फिल्म को क्रिटिक्स और पब्लिक ने शानदार रिस्पॉन्स दिया है. रजनीकांत की पिछली कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई, ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि जेलर ने थलाइवा के करियर को संजीवनी दी है.

सिनेमाघरों में इस शुक्रवार 3 बड़ी फिल्मों का क्लैश हुआ है. जेलर की रिलीज के अगले दिन गदर 2 और ओएमजी 2 रिलीज हुई हैं. तीन बड़ी फिल्मों के क्लैश में जेलर अभी से बाजी मारती दिख रही है. गदर 2 को पब्लिक के निगेटिव रिव्यू मिल रहे हैं. वहीं ओएमजी 2 को जनता का पॉजिटिव रिव्यू मिला है. जेलर तो बॉक्स ऑफिस की जंग जीत गई. देखना होगा गदर 2 और ओएमजी 2 के क्लैश में कौन बाजी मारता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here