Home ENTERTAINMENT बॉबी देओल का बड़ा खुलासा, डिप्रेशन के दौरान तीन साल तक डूबा था गम में, केवल एक शख्स ने की मेरी मदद

बॉबी देओल का बड़ा खुलासा, डिप्रेशन के दौरान तीन साल तक डूबा था गम में, केवल एक शख्स ने की मेरी मदद

0
बॉबी देओल का बड़ा खुलासा, डिप्रेशन के दौरान तीन साल तक डूबा था गम में, केवल एक शख्स ने की मेरी मदद

बॉबी देओल इन दिनों Zee5 की लव हॉस्टल वेब सीरीज में नजर आ रहे हैं. बॉबी देओल ने 2018 में रेस 3 और हाउसफुल 4 के साथ वापसी करने की कोशिश की, लेकिन दोनों फिल्में मुफ्त थीं और उनकी लोकप्रियता में गिरावट आई थी. अब बॉबी देओल ने माना है कि वह पिछले दो साल से डिप्रेशन से जूझ रहे हैं. इसके अलावा, उन्होंने भाई-भतीजावाद के खतरों और खराब करियर विकल्पों के बारे में भी खुलकर बात की.

I got angry with myself because I was not getting any work." - Bobby Deol |  Filmfare.com

स्पॉटबॉय से बातचीत में बॉबी देओल ने कहा, “तीन साल से मैं पूरी तरह से सदमे में हूं. मैं इसे अपने दम पर संभाल सकता हूं. इस स्थिति से बाहर निकलने में मेरी मदद करने वाला केवल एक ही व्यक्ति है, और वह पहले ही कर चुका है. मेरी मदद की. आपका परिवार आपका समर्थन तभी कर सकता है जब आप खुद का समर्थन करने में सक्षम हों.

Bobby Deol opens up on playing a mass murderer and how it affected him :  Bollywood News - Bollywood Hungama

वह आपको काम पर जाने के लिए मजबूर नहीं कर सकता. इसलिए मुझे खुद पर विश्वास होने लगा. जब मैंने अपने करियर की शुरुआत की थी, तब मैं प्रसिद्ध और सम्मानित था. मुझे विश्वास है क्योंकि मेरे पास नौकरी है. अगर मुझे पहली फिल्म में प्यार नहीं मिला होता, तो मुझे नाम नहीं मिलता.’ मैंने एक के बाद एक कई हिट फिल्में दीं, लेकिन मैंने गलत फिल्मों को चुना. यह काम नहीं किया, और मैं काम करता हूँ.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here