Home ENTERTAINMENT बाहुबली के कटप्पा की बेटी है बला की खूबसूरत, हुस्न के आगे बॉलीवुड एक्ट्रेस कहीं नहीं टिकती

बाहुबली के कटप्पा की बेटी है बला की खूबसूरत, हुस्न के आगे बॉलीवुड एक्ट्रेस कहीं नहीं टिकती

0
बाहुबली के कटप्पा की बेटी है बला की खूबसूरत, हुस्न के आगे बॉलीवुड एक्ट्रेस कहीं नहीं टिकती

सिनेमा जगत में ऐसी कई फिल्में हैं जिन्हें दर्शक भूल नहीं पाते हैं. ऐसी फिल्में वक़्त के साथ बहुत लंबा सफर तय करती हैं. इसी लिस्ट में एक नाम शामिल है ‘बाहुबली’. प्रभास स्टारर इस फिल्म (Baahubali) की कहानी से लेकर इसके हर किरदार को लोगों ने पसंद किया. बाहुबली को सफल बनाने में ‘कटप्पा’ का बहुत बड़ा योगदान था. आज हम आपको फिल्म में कटप्पा (Kattappa) की भूमिका निभाने वाले अभिनेता सत्यराज (Sathyaraj) की फैमिली के बारे में बताएंगे.

Bahubali 2: Sathyaraj did not even tell his daughter 'Why Katappa killed Baahubali' | India.comलंबे समय से अभिनय जगत में सक्रिय सत्यराज ने ‘कटप्पा’ बनकर रातों-रात अपनी ज़िंदगी बदल दी और पूरी दुनिया में मशहूर हो गए. सत्यराज (Baahubali’s Katappa urf Sathyaraj) ने अपने अभिनय की शुरुआत 1978 की फिल्म कोडुगल इलथा कोलांगल से की थी. उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में भी काम किया था. खैर, सत्यराज की प्रोफेशनल लाइफ आपको विस्तार से कभी और बताएंगे. आज हम आपको ‘कटप्पा’ की बेटी से मिलवाएंगे (Sathyaraj’s Daughter Divya Sathyaraj) जिनका हुस्न फिल्मी हसीनाओं को भी पीछे छोड़ता है.

You Won't Believe What Actor Sathyaraj's Beautiful Daughter is Doing! | Astro Ulagamकटप्पा उर्फ़ सत्यराज की बेटी (Sathyaraj’s Daughter Divya Sathyaraj Photos) का नाम दिव्या सत्यराज है और वो असल ज़िंदगी में हीरो हैं. दिव्या फिल्मी दुनिया से दूर होकर सामाजिक कार्यों से लोगों की मदद करती हैं.

दिव्या (Katappa Ki Beti Divya Sathyaraj) अपने नेक कामों की वजह से दुनिया भर में मशहूर हैं. स्वास्थ्य जागरूकता के क्षेत्र में काम करने के लिए उन्हें कई बड़े अवार्ड्स से भी सम्मानित किया जा चुका है.

बता दें कि दिव्या पेशे से न्यूट्रीशनिस्ट हैं और वो एक एनजीओ भी चलाती हैं जिसके ज़रिए वो गरीब और मजबूर लोगों की मदद करती हैं. यही नहीं दिव्या स्वास्थ्य के मसलों को नज़र में रखकर पीएम मोदी को भी चिट्ठी लिख चुकी हैं.

यही नहीं, कटप्पा की लाडली सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी ग्लैमरस तस्वीरें भी शेयर करती हैं. उनका हुस्न और उनका स्टाइल फ़िल्मी हसीनाओं को भी फेल करता है. इंस्टाग्राम पर उन्हें 92 हज़ार से ज़्यादा लोग फॉलो करते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here