Home ENTERTAINMENT बंट चुके थे शादी के कार्ड, दुल्हन बनने को थीं तैयार, लेकिन फिर भी टूट गई संगीता बिजलानी की शादी?

बंट चुके थे शादी के कार्ड, दुल्हन बनने को थीं तैयार, लेकिन फिर भी टूट गई संगीता बिजलानी की शादी?

0
बंट चुके थे शादी के कार्ड, दुल्हन बनने को थीं तैयार, लेकिन फिर भी टूट गई संगीता बिजलानी की शादी?

Salman Khan Sangeeta Bijlani Affair: बॉलीवुड की चंद फिल्मों में काम करने वाली संगीता प्रोफेशनल से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही है. उनके अफेयर्स के किस्से बी-टाउन की सुर्खियां रहे. हालांकि, इन सबके बावजूद न तो उन्हें सच्चा प्यार नसीब हुआ और न ही शादीशुदा जिंदगी रास आई.

सलमान खान से टूट गई थीं संगीता बिजलानी की शादी

बता दें कि उनकी शादी सलमान खान (Salman Khan) के साथ होने वाली थी, लेकिन एन मौके पर सबकुछ खत्म हो गया और फिर उन्होंने क्रिकेटर मो. अजहरूद्दीन से शादी की, लेकिन ये शादी भी ज्यादा दिनों तक नहीं चली और दोनों में तलाक हो गया. उम्र के इस पड़ाव में संगीता अकेले ही जिंदगी गुजार रही है.

 ब्रेकअप के बाद उदास रहने लगी थीं संगीता 

कहा जाता है कि संगीता बिजलानी जब सलमान खान की जिंदगी में आई तब वे शाहीन जाफरी को डेट कर रहे थे. उस वक्त संगीता का अपने ब्वॉयफ्रेंड से ब्रेकअप हो चुका था और काफी उदास थी और इसी दौरान उनकी मुलाकात सलमान से हुई.

शादी होने से पहले ही टूट गया रिश्ता

संगीता-सलमान में धीरे-धीरे दोस्ती हुई और जल्द ही ये दोस्ती प्यार में बदल गई. दोनों एक-दूसरे के इतने करीब आ गए थे कि शादी तक करने का फैसला ले लिया था. बात मई 1994 की है संगीता और सलमान की शादी की डेट फिक्स हो गई थी. दोनों 27 मई को शादी करने वाले थे. कपल की शादी के कार्ड्स भी बंट गए थे, लेकिन बंधन में बंधने से पहले ही ये रिश्ता टूट गया.

क्रिकेटर अज़हरुद्दीन से की शादी

कहा तो यह भी जाता है कि संगीता बिजलाने से शादी फिक्स होने के बाद भी सलमान खान, सोमी अली को डेट कर रहे थे. जब ये बात संगीता के कानों तक पहुंची तो उन्होंने बिना देरी किए रिश्ता तोड़ दिया. सलमान खान से रिश्ता टूटने के बाद संगीता बिजलानी की नजदीकियां क्रिकेटर मो. अजहरूद्दीन से बढ़ी और देखते-देखते ही दोनों ने शादी कर ली. हालांकि, 2010 में यह रिश्ता खत्म हो गया.

फिल्म कातिल से किया था डेब्यू 

अब संगीता बिजलानी अकेले ही जिंदगी गुजार रही है. बता दें कि वे बचपन से ही ग्लैमर की दुनिया का हिस्सा बनना चाहती थी. मॉडलिंग में किस्मत आजमाने के बाद उन्होंने फिल्म कातिल से डेब्यू किया. वे त्रिदेव, हथियार, योद्धा, खून का कर्ज, इज्जत, जुर्म जैसी फिल्मों में नजर आई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here