Home ENTERTAINMENT पिता की परछाई हैं इन बॉलीवुड सितारों के बेटे, एक तो अपने पिता से भी ज्यादा हैंडसम

पिता की परछाई हैं इन बॉलीवुड सितारों के बेटे, एक तो अपने पिता से भी ज्यादा हैंडसम

0
पिता की परछाई हैं इन बॉलीवुड सितारों के बेटे, एक तो अपने पिता से भी ज्यादा हैंडसम

कहते हैं हर बेटा अपने पिता की परछाई होता है भले ही वह अपने पिता जैसा न हो. इस बात को बॉलीवुड के कुछ स्टार किड्स सच साबित करते है ये बॉलीवुड बेटे अपने पिता की हुबहू कॉपी हैं. चलिए आपको ऐसे ही पिता और बेटे की जोड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक-जैसे नजर आते हैं.

सनी देओल और करण देओल
बॉलीवुड इंडस्ट्री के दमदार अभिनेता सनी देओल एक ऐसे कलाकार हैं, जिन्होंने अपनी एक्शन फिल्मों से अच्छा खासा नाम कमाया है। देशभर के लोग एक्शन हीरो सनी देओल को बेहद प्यार करते हैं। आपको बता दें कि सनी देओल के बेटे करण देओल भी अपने पिता की तरह हैंडसम और खूबसूरत नजर आते हैं। बता दें फिल्म “पल पल दिल के पास” पिछले ही साल आई थी जिससे करण ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी।

बॉबी देओल और आर्यमान
बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता बॉबी देओल के बड़े बेटे का नाम आर्यमान है। आर्यमान भी अपने पिता की कार्बन कॉपी लगते हैं। आपको बता दें कि बॉबी देओल के छोटे बेटे धरम देओल अपनी मां तान्या देओल जैसे नजर आते हैं।

सुनील शेट्टी और अहान शेट्टी
सुनील शेट्टी भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने 90 के दशक में फिल्मों में अपने एक्शन से सभी लोगों को काफी प्रभावित किया था। यह एक्शन हीरो के रूप में सामने आए हैं। आपको बता दें कि सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी भी अपने पिता की तरह हुबहू नजर आते हैं। रिपोर्ट के अनुसार, अहान शेट्टी फिल्म RX 100 रीमेक से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाले हैं।

saif ali khan looks like son ibrahim ali khan: Saif Ali Khan throwback dance video with Kajol: सैफ अली खान और काजोल का यह वीडियो फिल्म 'बेखुदी' के सेट का है। इससैफ अली खान और इब्राहिम अली
बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान बिल्कुल अपने पिता की तरह ही लगते हैं। इब्राहिम अली खान शक्ल सूरत में बिल्कुल अपने पिता की कार्बन कॉपी हैं।

अनिल कपूर और हर्षवर्धन
बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन भी अपने पिता की तरह ही दिखते हैं।

Arbaaz Khan Opens Up On Son Arhaan's Reaction To His Separation With Malaika Aroraअरबाज खान और अरहान खान
अरहान खान भी अपने पिता अरबाज खान की तरह ही नजर आते हैं।

Shah Rukh Khan opens up about his elder son Aryan Khan's career choiceशाहरुख खान और आर्यन खान
बॉलीवुड इंडस्ट्री के किग खान कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान भी अपने पिता की तरह है हुबहू नजर आते हैं। जैसा कि आप सभी लोग इस तस्वीर को देख रहे हैं। आर्यन दिखने में एकदम अपने पिता की ही तरह है। अगर एक नजर दोनों को एक साथ देखा जाए तो किसी की भी आंखें धोखा खा सकती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here