Home ENTERTAINMENT ‘टाइगर’ के बाद अब ‘बब्बर शेर’ बनेंगे सलमान खान, कबीर खान संग ग्रैंड प्रोजेक्ट की तैयारी

‘टाइगर’ के बाद अब ‘बब्बर शेर’ बनेंगे सलमान खान, कबीर खान संग ग्रैंड प्रोजेक्ट की तैयारी

0
‘टाइगर’ के बाद अब ‘बब्बर शेर’ बनेंगे सलमान खान, कबीर खान संग ग्रैंड प्रोजेक्ट की तैयारी

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक नया चलन शुरू हो गया है. अब कोई एनिमल बन रहा है तो कोई टाइगर, कोई बघीरा बन रहा है तो कोई डंकी. यानी फिल्मों के नाम अब जानवरों के नामों में बदल रहे हैं. एक की देखा देखी में अब आने वाली फिल्मों के नाम भी कुछ ऐसे ही सुनने को मिल रहे हैं. इन्हीं फिल्मों की दौड़ के बीच अब कबीर खान अपना ‘बब्बर शेर’ लेकर आ रहे हैं. हालांकि कबीर खान की इस फिल्म का नाम सामने आते ही सोशल मीडिया पर बस एक ही नाम का शोर सुनाई दे रहा है और वो है सलमान खान का.

सलमान खान और कबीर खान की जोड़ी ने साथ में कई बेहतरीन फिल्में दी हैं. कबीर खान और सलमान ने साथ में फिल्म एक था टाइगर और बजरंगी भाईजान जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में की हैं. अब जैसे ही डायरेक्टर की फिल्म बब्बर शेरका जिक्र छिड़ा फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. सोशल मीडिया यूजर्स ने कबीर खान की इस फिल्म के लिए सलमान खान का नाम सजेस्ट करना शुरू कर दिया.

मिली जानकारी के अनुसार कबीर खान अपने राइटिंग पार्टनर के साथ मिलकर एक ग्रैंड लेवल की फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं. फिलहाल इस फिल्म बब्बर शेर नाम दिया गया है. आगे चलकर ये बदला भी जा सकता है. रिपोर्ट की मानें तो कबीर खान अपने इस बिग प्रोजेक्ट को किसी बड़े स्टार के साथ करना चाहते हैं. अब जाहिर सी बात है बड़ी फिल्म में बड़ा स्टार होगा, तो फिल्म का बजट भी बड़ा होगा. ऐसे में खबर ये भी है कि डायरेक्टर साहब ने किसी बड़े सितारे को अपनी फिल्म की कहानी भी सुनाई है.

 

हालांकि उस बड़े एक्टर को कहानी कितनी पसंद आई है, पसंद आई है भी या नहीं. इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है. हालांकि अभी कबीर का ज्यादा ध्यान चंदू चैम्पियन पर है. हालांकि इस फिल्म के बाद कबीर फिर से बड़े स्टार के साथ मुलाकातों का सिलसिला शुरू करेंगे और फिल्म की कास्टिंग पर काम करेंगे. वहीं सोशल मीडिया पर एक यूजर ने कबीर और सलमान की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि मैं इन दोनों को बब्बर शेर में साथ काम करते हुए देख सकता हूं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here