Home ENTERTAINMENT अबराम ने दिया पापा शाहरुख खान का सिग्नेचर पोज, तैमूर और आराध्या की परफॉरमेंस ने जीता दिल, VIDEOS

अबराम ने दिया पापा शाहरुख खान का सिग्नेचर पोज, तैमूर और आराध्या की परफॉरमेंस ने जीता दिल, VIDEOS

0
अबराम ने दिया पापा शाहरुख खान का सिग्नेचर पोज, तैमूर और आराध्या की परफॉरमेंस ने जीता दिल, VIDEOS

शाहरुख खान एक ओर अपनी अपकमिंग फिल्म डंकी को लेकर छाए हुए हैं. दूसरी ओर उनके छोटे बेटे अबराम भी सुर्खियों में आ गए हैं. हाल ही में धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के एन्युअल फंक्शन में अबराम की परफॉर्मेंस चर्चा में हैं. बता दें कि इस दौरान कई सितारे अपने अपने बच्चों को चीयर करने पहुंचे.

बी-टाउन सेलिब्रिटीज का ये कभी ना दिखने वाला सेलिब्रेशन चर्चा का विषय बन गया है. तैमूर अली खान और अबराम खान की धमाकेदार परफॉर्मेंस की खूब तारीफ हो रही है. सोशल मीडिया पर इसके कई क्लिप्स वायरल हो रहे हैं. शाहरुख के बेटे अबराम ने अपने पापा का सिग्नेचर पोज देकर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. वीडियो में अबराम अपने साथियों को गले लगाते दिख रहे हैं.

वीडियो वायरल होने के बाद फैंस अबराम की एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं. कई यूजर ने तो उन्हें उनके पापा से भी कंपेयर कर दिया है. वीडियो इस वक्त इंटरनेट पर छाया हुआ है. अबराम का बाहें फैलाने वाला पोज लोग शाहरुख की तस्वीर के साथ शेयर कर रहे हैं. इसके अलावा तैमूर अली खान का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो डांस करते नजर आ रहे हैं. तैमूर की क्यूट की परफॉर्मेंस देखकर मम्मी करीना कपूर भी खुश हो रही हैं. आप वीडियो में देख सकते हैं करीना तैमूर की वीडियो रिकॉर्ड कर रही हैं.

इस दौरान ऐश्वर्या-अभिषेक की बेटी अराध्या बच्चन ने भी अपनी शानदार परफॉर्मेंस से सबका दिल जीता. स्टार किड्स के इन डांस क्लिप्स को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो देख सोशल मीडिया पर फैंस इन बच्चों की तारीफ करते नहीं थक रहे. एन्युअल फंक्शन में बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरकत की. अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान, गौरी खान, सुहाना खान, ऐश्वर्या राय, करण जौहर समेत कई स्टार्स नजर आए.

https://publish.twitter.com/?url=https://twitter.com/pinughanghas7/status/1735947067275739209

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here