CRICKET

VIDEO: 6 छक्के जड़ मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज ने मचाई तबाही, आखिरी गेंद पर हारी टीम, मयंक की पारी बेकार

Sher E Punjab T20 Cup: पंजाब में फ़िलहाल Sher E Punjab T20 Cup का रोमांच चरम सीम पर है. Sher E Punjab T20 Cup में आये दिन एक से बढकर एक पारी देखने को मिलती है. इसी कड़ी में रमनदीप ने शेर ए पंजाब टी20 लीग के एक मैच के दौरान एक ओवर की 5 गेंदों पर लगातार 5 छक्के जड़कर सनसनी मना दी.

हालांकि रोमांचक मैच में रमनदीप की टीम को आखिरी गेंद पर तीन रन से हार का मुंह देखना पड़ा. इसके बावजूद रमनदीप सिंह ने अपनी पावरफुल हिटिंग बल्लेबाजी से सभी का दिल जीत लिया. गौरतलब है कि पंजाब के बल्लेबाज रमन ने मुंबई के लिए आईपीएल 2022 सीजन में 5 मैच खेले थे. वहीं 2023 सीजन में रमनदीप एक भी मैच नहीं खेल सके.

BLV Blaster vs Agri Kings Knights, Match 14

दरअसल, पंजाब में जारी शेर ए पंजाब टी20 लीग के 14वें मैच में (BLV Blaster vs Agri Kings Knights, Match 14) कुवर पाठक ने बीएलवी ब्लास्टर्स (BLV Blaster) की तरफ से खेलते हुए महज 37 गेंदों में छह चौक और दो चौके से 63 रनों की ताबड़तोड़ खेली. इस तरह से बीएलवी ब्लास्टर्स (BLV Blaster) ने पहले खेलते हुए 5 विकेट पर 194 रन का स्कोर खड़ा किया. एग्री किंग्स नाइट्स के लिए सोहराब धालीवाल ने चार ओवर में 32 रन देकर सबसे अधिक तीन विकेट हासिल किये.

जवाब में 195 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी एग्री किंग्स नाइट्स (Agri Kings Knights) की शुरुआत खराबरही. लक्ष्य का पीछा करते हुए उसके 5 बल्लेबाज महज 71 रन के स्कोर तक पवेलियन लौट गये. इसी बीच टीम (Agri Kings Knights) की तरफ से नंबर 5 पर बल्लेबाजी के लिए रमनदीप सिंह ने धमाल करते हुए ताबड़तोड़ पारी खेली.

एग्री किंग्स नाइट्स की तरफ से खेलते हुए रमन (Ramandeep Singh) ने 28 गेंदों में एक चौके और छह छक्के से 63 रनों को धुंआधार पारी खेलकर टीम को जीत दिलानी की पूरी कोशिश की. इस दौरान नाईट राइडर्स के बल्लेबाज रमन (Ramandeep Singh) ने एक ओवर की पहली 5 गेंदों पर लगातार 5 छक्के जड़े. हालांकि Ramandeep Singh ओवर की अंतिम गेंद पर छक्का नहीं जड़ सके.

रमन (Ramandeep Singh) ने अपनी इस पारी से सभी का दिल जीत लिया. रमन (Ramandeep Singh) की ताबड़तोड़ पारी के बावजूद टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 191 रन ही बना सकी. उनकी टीम Agri Kings Knights को तीन रन से नजदीकी हार का सामना करना पड़ा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *