पहली बार सामने धोनी की मृतक प्रेमिका प्रियंका झा की तस्वीरें, खूबसूरती के सामने कैटरीना-करीना भी पड़ जाती हैं फीकी

0
214

महेंद्र सिंह धोनी की गर्लफ्रेंड के बारे में कोई सामान्य जानकारी उपलब्ध नहीं है। उनकी पूर्व प्रेमिका प्रियंका झा के अलावा, धोनी ने कुछ समय पहले एक फिल्म अभिनेत्री लारा दत्ता से भी डेट किया था। इसके अलावा, उन्होंने खुलेआम किसी दूसरी महिला के साथ संबंध बनाने की कोई जानकारी नहीं दी है।

हालांकि, यह जाना जाता है कि धोनी अपने प्राइवेट लाइफ को बहुत ही निजी बनाए रखते हैं और उनकी गर्लफ्रेंड या दूसरे व्यक्तिगत संबंधों को संबोधित करना उनके लिए बड़ा मुश्किल होता है।

महेंद्र सिंह धोनी की पहली प्रेमिका का नाम प्रियंका झा था। नीरज पांडे ने धोनी की जीवनी पर आधारित फिल्म “एम एस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी” बनाई थी जिसमें धोनी की पर्सनल लाइफ से जुड़े कई मुद्दों को उजागर किया गया था। फिल्म में बताया गया था कि धोनी की प्रियंका का एक्सीडेंट में मौत हो गई थी जब वह विदेश में दौरे पर थे।

MS Dhoni, Priyanka's alleged pic goes viral
Dhoni girlfriend

फिल्म में धोनी की प्रियंका जी का किरदार दिशा पाटनी ने निभाया था। लोग फिल्म के देखने के बाद दिशा की सुंदरता और सादगी में खो गए थे और धोनी की रियल लाइफ गर्लफ्रेंड प्रियंका झा को देखने की ललक भी उनमें जागी थी।

यहां हम आपको महेंद्र सिंह धोनी की रियल लाइफ गर्लफ्रेंड प्रियंका झा के बारे में बता रहे हैं। पहली बार प्रियंका की तस्वीर अब उन्हें सामने आ रही है।

आपको बता दें कि धोनी के जीवन पर बनी फिल्म ने 100 करोड़ से भी अधिक की कमाई की थी। फिल्म में धोनी की पत्नी साक्षी का किरदार किया गया था और इसे कियारा आडवाणी ने निभाया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781)

धोनी ने अपनी जिंदगी में रिश्तों के कई अंधेरे पार किए हैं, और एक ऐसा ही रिश्ता उन्होंने प्रियंका झा के साथ बनाया था। लेकिन धोनी के विदेशी दौरों के दौरान प्रियंका की एक्सीडेंट में मौत हो गई थी।

फिल्म में प्रियंका का किरदार बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने निभाया था जो अपनी खूबसूरती और सादगी के लिए जानी जाती हैं। धोनी के रियल लाइफ गर्लफ्रेंड लक्ष्मी राय भी धोनी के जीवन पर एक फिल्म बनाने की योजना बना रही हैं जिसमें उनके रिश्ते के रोमांस को दिखाया जाएगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here