Home SPORTS CRICKET फाइनल से पहले जमकर नाची नीता अंबानी, पूरी टीम से लगवाए जश्न के ठुमके, झूलन के डांस ने लुटी महफ़िल

फाइनल से पहले जमकर नाची नीता अंबानी, पूरी टीम से लगवाए जश्न के ठुमके, झूलन के डांस ने लुटी महफ़िल

0
फाइनल से पहले जमकर नाची नीता अंबानी, पूरी टीम से लगवाए जश्न के ठुमके, झूलन के डांस ने लुटी महफ़िल

Delhi Capitals Women vs Mumbai Indians Women, Final

महिला प्रीमियर लीग (WPL 2023) के पहले सीजन का फाइनल मुकाबला रविवार (26 मार्च) को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा। दिल्ली की टीम ने जहां अंक तालिका में टॉप पर रहकर फाइलन में जगह बनाई है तो वहीं मुंबई की टीम ने एलिमिनेटर मैच में यूपी वॉरियर्ज को 72 रनों से हराकर फाइनल का टिकट कटाया है।

वहीं, इस जीत के बाद टीम की खिलाड़ी और मालकिन नीता अंबानी (Nita Ambani) ने जमकर जश्न मनाया। इस दौरान सभी ने जबरदस्त डांस भी किया। वहीं, अब नीता अंबानी और टीम के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस ने शुक्रवार को एलिमिनेटर मुकाबले में यूपी वॉरियर्ज को 72 रनों से मात दी। इस जीत के साथ ही मुंबई टीम डब्ल्यूपीएल 2023 के फाइनल में पहुंच गई है। वहीं, इस जीत के बाद मुंबई की टीम ने जमकर जश्न मनाया। मैच के बाद पूरी टीम और नीता अंबानी ने साथ में डांस किया।

टीम के इस डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सभी खिलाड़ी और सपोर्ट स्टॉफ एक-एक करके डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। टीम की कप्तान हरमनप्रीत भांगड़ा करती हुई नजर आईं। वहीं, जब टीम की मालकिन नीता अंबानी डांस करने आती हैं तो सभी खिलाड़ी ‘भाभी.. भाभी..’ के नारे लगाते दिखे।

दिल्ली और मुंबई के बीच फाइनल मुकाबला

Delhi Capitals Women vs Mumbai Indians Women, Final

आपको बता दें कि महिला प्रीमियर लीग 2023 का फाइनल मुकाबला रविवार, 26 मार्च को दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच यह खिताबी भिड़ंत मुंबई के ब्रेबॉन स्टेडियम में शाम 7.30 बजे शुरू होगा। बतौर कप्तान हरमनप्रीत कौर और मेग लैनिंग आमने-सामने होंगी। दोनों टीमों ने इस टूर्नामेंट में अब तक काफी शानदार प्रदर्शन किया है। ऐसे में फाइनल का मुकाबला बेहद रोमांचक होने वाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here