Home TECH Apple बंद कर रहा है 70 हजार वाला iPhone 11, 45 हजार कम हुई कीमत, ऐसे मिल सकता है बंपर डिस्काउंट

Apple बंद कर रहा है 70 हजार वाला iPhone 11, 45 हजार कम हुई कीमत, ऐसे मिल सकता है बंपर डिस्काउंट

0
Apple बंद कर रहा है 70 हजार वाला iPhone 11, 45 हजार कम हुई कीमत, ऐसे मिल सकता है बंपर डिस्काउंट

Apple : एपल ने साल 2019 में आईफोन (iPhone) 11 लॉन्च किया था, ये सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोन की लिस्ट में शामिल है, इसके पीछे कई वजहें थीं, दरअसल इस फोन में डुअल रियर कैमरा ऑप्शन दिया गया था, साथ ही इसका प्रोसेसर भी काफी अलग था. डिजाइन भी काफी बेहतरीन था, ऐसे में आपके लिए इसे खरीदना काफी फायदेमंद सौदा साबित हो सकता है, अब तो इस पर बंपर डिस्काउंट भी मिल रहा है.

Apple बंद कर रहा है 70 हजार वाला iPhone 11? 45 हजार कम हुई कीमत

एपल आईफोन 11 को आप Flipkart से डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं, इस फोन की MRP 48,900 रुपए है और आप 5% डिस्काउंट के बाद फोन को 45,999 रुपए में खरीद सकते हैं. साथ ही इस पर कई बैंक ऑफर्स भी चल रहे हैं. Paytm Wallet की मदद से पेमेंट करने पर 100 रुपए तक का Instant Cashback तक भी आपको मिल सकता है. Exchange offer पर सबसे भारी डिस्काउंट मिल रहा है.

पुराना स्मार्टफोन Flipkart को वापस करने पर आपको 21 हजार रुपए का डिस्काउंट मिल सकता है. लेकिन इतना डिस्काउंट हासिल करने के लिए आपके पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन ठीक होनी चाहिए.

एक्सचेंज ऑफर के तहत आपको छूट मिल जाती है तो ये फोन करीब 45 हजार रुपए तक सस्ता मिल सकता है. आपको बता दें कि iPhone 11 को Apple ने 128GB Variant में 70 हजार रुपए की कीमत के साथ लॉन्च किया था. अब इसकी MRP भी कम कर दी गई है.

iPhone 11 में 6.1 Inch Liquid Retina HD Display मिलती है. इसमें डुअल रियर कैमरा भी दिया जाता है, जिसका प्राइमरी कैमरा 12MP का है. जबकि फोन में 12MP का फ्रंट कैमरा भी मिलता है. इस फोन में A13 Bionic Chip Processor दिया जाता है. यानी स्पीड को लेकर भी कोई शिकायत नहीं होगी.

ऐसी ही रोचक और मज़ेदार खबरों के लिए सबसे पहले www.thefocslive.com पर बने रहे. आप हमें फेसबुक, ट्वीटर और गूगल न्यूज़ पर भी फॉलो कर सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here