Home SPORTS CRICKET पर्थ टेस्ट में चन्द्रपॉल के बेटे का धमाल, डेब्यू मैच में 79 गेंदों पर खेली धमाकेदार पारी, पिता का रिकॉर्ड तोड़ने…

पर्थ टेस्ट में चन्द्रपॉल के बेटे का धमाल, डेब्यू मैच में 79 गेंदों पर खेली धमाकेदार पारी, पिता का रिकॉर्ड तोड़ने…

0
पर्थ टेस्ट में चन्द्रपॉल के बेटे का धमाल, डेब्यू मैच में 79 गेंदों पर खेली धमाकेदार पारी, पिता का रिकॉर्ड तोड़ने…

वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में सिर्फ चार विकेट गंवाकर 598 रन पर पारी घोषित कर दी. मेजबानों की ओर से मार्नस लाबुशने और स्टीव स्मिथ ने दोहरे शतक लगाए. लाबुशेन ने तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 350 गेंदों में 204 रन की पारी खेली.

उन्होंने अपनी पारी में 20 चौकों के साथ एक छक्का भी लगाया. लाबुशेन और स्मिथ के बीच तीसरे विकेट के लिए 251 रन की साझेदारी हुई. वहीं स्मिथ ने 311 गेंदों में 17 चौकों की मदद से नाबाद 200 रन बनाए. स्मिथ ने इस दौरान टेस्ट क्रिकेट में अपना 29वां शतक लगाकर डॉन ब्रैडमैन की बराबरी भी की.

चंद्रपॉल जूनियर ने बरसाए रन
डेब्यू कर रहे चंद्रपॉल जूनियर ने बतौर कैरेबियाई सलामी बल्लेबाज ऑस्ट्रेलिया के खतरनाक अटैक का सामना किया. उन्होंने मिचेल स्टार्क और पैट कमिंस की रफ्तार को झेला तो नाथन लायन की फिरकी को भी पार किया. इन तमाम विरोधी गेंदबाजों का सामना करते हुए तेगनारायण ने 79 गेंदों की अपनी पारी में 7 चौकों के साथ एक छक्का भी लगा डाला.

Image

तीसरे दिन क्रेग ब्रेथवेट और शिवनारायण चंद्रपॉल के बेटे तेगनारायण चंद्रपॉल ने अपने अर्धशतक पूरे किए. तेग नारायण 51 रन बनाकर आउट हुए. वहीं ब्रेथवेट 62 रन पर नाबाद खेल रहे हैं. फिलहाल वेस्टइंडीज की टीम पहली पारी में 1 विकेट खोकर 150 रन बना चुकी है.

तेगनारायण ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. लेकिन पिता शिवनारायण का रिकॉर्ड नहीं तोड़ सके. शिवनारायण ने अपने डेब्यू टेस्ट में 62 रन की पारी खेली थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here