उधर अर्जुन तेंदुलकर इंग्लैंड में खेल रहे क्रिकेट, इधर बहन ने रचा ली शादी, सारा व सचिन ने शेयर की VIDEO व तस्वीरें

0
475

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेट सचिन तेंदुलकर ने कई वर्षों तक टीम इंडिया की सेवा की. सन्यास के बाद भी सचिन तेंदुलकर क्रिकेट की गतिविधियों में हिस्सा लेते रहते हैं. सचिन तेंदुलकर इस समय इंग्लैंड में क्रिकेट में खेल रहे हैं. अर्जुन आईपीएल में मुंबई टीम का हिस्सा हैं.

Sachin Tendulkar's Daughter Sara Tendulkar Looks Gorgeous and ready to make  her Bollywood Debut - YouTubeहाल ही में सचिन ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह ‘फेंटा’ यानि पगड़ी पहने नजर आए. पूर्व महान बल्लेबाज सचिन ने बताया कि उनके परिवार में किसी की शादी है. वहीँ सारा तेंदुलकर भी हाथों में मेहँदी रचाए हुए नजर आई. सचिन तेंदुलकर के वीडियो के बैकग्राउंड में मराठी गाने बजते हुए सुनाई दे रहे हैं

sara-tendulkar-mehandi-video-of-sachin-tendulkar-daughter-rumored-boyfriend-shubman-gill-said-do-not-fall-in-love-on-instagram-post  - सारा तेंदुलकर ने 'अर्जियां दे रहा दिल आओ' गाना सुनते हुए लगवाई ...आपको बता दें महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर अपने बड़े भाई बड़े नितिन तेंदुलकर की बेटी करिश्मा की शादी में पहुंचे थे. वीडियो में फेंटा बंधवाते हुए ही उन्होंने इस बारे में बताया. सचिन ने कहा, ‘मैं अपनी बड़े भाई नितिन की तेंदुलकर की बेटी करिश्मा की शादी में आया हूं उसके लिए फेंटा पहन रहा हूं.

सचिन तेंदुलकर की लाड़ली ने अपने हाथो पर रचाई मेहंदी, जल्द ही करगी इस धाकड  खिलाड़ी से शादी, जाने पूरी ख़बरसचिन के देशी लुक को फैस काफी पसंद कर रहे हैं. वहीँ क्रिकेटर्स भी कमेन्ट कर रहे हैं. पूर्व बल्लेबाज युवराज सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ऑय सचिन कुमार आहे’. सचिन के अलावा उनकी सुंदर बेटी सारा तेंदुलकर भी इस शादी में देसी लुक में नजर आईं.

Sara Tendulkar Dazzles In A Bandhani Saree Marathi Mulgi Look Sachin  Tendulkar Was Seen Wearing A Turban - Sara Tendulkar: हाथों में मेहंदी और  मराठी लुक में सारा तेंदुलकर ने जीता दिल,सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें वह हाथों पर मेहंदी लगाती नजर आ रही हैं. सारा तेंदुलकर के साथ नितिन तेंदुलकर की बेटी और दुल्हन करिश्मा भी अपनी मेहंदी दिखाती नजर आ रही है. सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि मेरी बहन की शादी है.

तेंदुलकर का सारा परिवार इस शादी के लिए काफी उत्साहित दिखाई दे रहा है. हालांकि इस शादी में अर्जुन तेंदुलकर नजर नहीं आए. क्रिकेट में व्यस्त अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी डाली जिसमें वह स्टेडियम में इंडोर अभ्यास करते नजर आ रहे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here