Home क्रिकेट टीम इंडिया को मिला धोनी जैसा खतरनाक फिनिशर, 4 गेंद में तबाही...

टीम इंडिया को मिला धोनी जैसा खतरनाक फिनिशर, 4 गेंद में तबाही मचाकर खत्म किया मैच, छक्के जड़ने में है माहिर

306
0

टीम इंडिया की तरफ से खेलते हुए धोनी ने बतौर फिनिशर कई मुकाबलों में जीत दिलाई. धोनी ने टीम इंडिया को कई मैचों में छक्का जड़कर जीत दिलाई. विश्व कप फाइनल में भी धोनी ने छक्का जड़कर टीम को चैम्पियन बनाया था. धोनी ने कई मर्तबा विपरीत परिस्थितियों में गजब की बल्लेबाजी को टीम को जीत दिलाई.

ICC ने महेंद्र सिंह धोनी को दिया सबसे बड़ा सम्मान, धोनी नहीं होते तो...धोनी के बाद टीम इंडिया को धोनी जैसे फिनिशर की तलाश है. कई खिलाड़ी धोनी के स्थान पर टीम में रिप्लेस किये गये हैं. हालांकि अभी तक कोई भी बतौर फिनिशर चयनकर्ताओं को संतुष्ट नहीं कर पाया है. हाल ही में तमिलनाडु प्रीमियर लीग का फाइनल खेला गया.

Dhoni started and end with run out : रन आउट से शुरू होकर रन आउट पर खत्म हुआ  धोनी का खेलबारिश की वजह से जिसमे दोनों टीमों को संयुक्त विजेता घोषित किया गया. बता दें तमिलनाडु प्रीमियर लीग का दूसरा क्वालिफायर लायका कोवई किंग्स और नेल्लई रॉयल किंग्स के बीच खेला गया. इस मुकाबले में शाहरुख खान की टीम कोवई किंग्स को जीत मिली.

IPL 2021 auction - Shahrukh Khan's 'sprint' from big hits to big bucks, via  streets of Chennaiटीम की इस जीत में कप्तान शाहरुख का अहम रोल रहा. टीम को आखिरी ओवर में जीत के लिए 16 रन की दरकार थी. ऐसे में स्ट्राइक शाहरुख खान के पास थी. शाहरुख ने भी अपने मैच फिनिशर के रुतबे के मुताबिक, बल्लेबाजी की और महज 4 गेंद में ही खेल खत्म कर दिया.

Interview: Tamil Nadu's Shahrukh Khan On Course to Making His Own Identityटीम के कप्तान शाहरुख ने आखिरी ओवर की पहली गेंद पर कवर्स की दिशा में चौका जड़ा. इसके बाद अगली गेंद पर कवर्स के उपर से गगनचुंबी छक्का जड़ दिया. अगली गेंद पर चौका जड़कर शाहरुख खान ने दिखा दिया कि वह एक बेहतरीन फिनिशर हैं. चौथी गेंद पर शाहरुख ने 1 रन लेकर साथी बल्लेबाज को स्ट्राइक दी. इस तरह शाहरुख खान ने 4 गेंद में ही मैच फिनिश कर दिया.

मुकाबले में शाहरुख खान ने 24 गेंद में 58 रन की कप्तानी पारी खेली. कप्तान शाहरुख खान ने अपनी पारी में 4 चौके और 5 छक्के लगाए. यानी शाहरुख खान ने मैच में 50 रन तो सिर्फ छक्के-चौके से ही कूट डाले. शाहरुख खान अपनी टीम को जीत दिलाने के बाद ही डगआउट में लौटे. शाहरुख खान ने मैच में 1 विकेट भी लिया. इस ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए शाहरुख खान को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

Previous article2 गेंदो ने ही लगा दिया आवेश के करियर पर ग्रहण, एशिया कप-वर्ल्डकप टीम से हो सकती है छुट्टी!
Next articleभारत में खेलेंगे पाकिस्तानी क्रिकेटर! 17 सितम्बर से खेला जायेगा ये धांसू टी 20 लीग, 7 साल बाद लेफ्टी धुरंधर की वापसी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here