Home SPORTS CRICKET VIDEO:यादव के छक्कों से दहली शाहरुख की टीम, ‘खान’ ने आखिरी ओवर में 16 रन ठोक सपना किया चकनाचूर

VIDEO:यादव के छक्कों से दहली शाहरुख की टीम, ‘खान’ ने आखिरी ओवर में 16 रन ठोक सपना किया चकनाचूर

0
VIDEO:यादव के छक्कों से दहली शाहरुख की टीम, ‘खान’ ने आखिरी ओवर में 16 रन ठोक सपना किया चकनाचूर

तमिलनाडु प्रीमियर लीग 2022 के क्वालीफायर 2 में लाइका कोवई किंग्स की टीम नेल्लई रॉयल किंग्स को 2 विकेट से पराजित किया. मैच में 5 छक्के जड़ लाइका को जीत दिलाने वाले शाहरुख खान को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया. शाहरूख ने 24 गेंद पर 58 रन की पारी खेली जिसमें उन्होंने 4 चौके और 5 छक्के लगाए.

Imageआखिरी ओवर में 16 रन कूटकर शाहरुख खान ने मैच का नक्शा ही बदल दिया. शाहरूख ने तूफानी पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाई और फाइनल में पहुंचा दिया. Tamil Nadu Premier League 2022 तमिलनाडु प्रीमियर लीग 2022 के क्वालीफायर 2 में नेल्लई रॉयल किंग्स की टीम ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 208 रन बनाये.

Imageशाहरुख खान की टीम को जीत के लिए 20 ओवे रमे 209 रन का लक्ष्य मिला. क्वालीफायर 2 में नेल्लई रॉयल किंग्स की तरफ से संजय यादव ने आक्रमक तेवर दिखाते हुए अर्द्धशतक जड़ा. संजय यादव ने 26 गेंदों पर 7 गगनचुंबी छक्के जड़ते हुए 55 रन बनाये. इनके अलावा बाबा अपराजित ने 3 छक्के जड़ते हुए 33 गेंदों पर 44 रन की उपयोगी पारी खेली.

Imageआपको बता दें कि आखिरी ओवर में लाइका कोवई किंग्स की टीम को जीत के लिए 16 रन चाहिए थे. ऐसे में कप्तान शाहरूख ने आतिशी अंदाज में बल्लेबाजी की. आखिरी ओवर की पहली गेंद पर शाहरूख ने चौका, दूसरी गेंद पर छक्का और फिर तीसरी गेंद पर चौका जमाकर टीम को लक्ष्य को करीब पहुंचा दिया.

बता दें TNPL (Tamil Nadu Premier League 2022) के इतिहास में यह सबसे ज्यादा रनों का पीछा करते हुए जीत है. कप्तान शाहरुख खान ने 5 छक्के और 4 चौके की मदद से 241.66 की स्ट्राइक रेट से सिर्फ 24 गेंदों पर नाबाद 58 रन बनाए.

Imageये TNPL (Tamil Nadu Premier League 2022) के इस सीजन में उनके बल्ले से निकला दूसरा अर्धशतक और सबसे बड़ी पारी थी. इसी के साथ उन्होंने अपनी टीम कोवई किंग्स को 209 रन का लक्ष्य भेदने में मदद की. (Tamil Nadu Premier League 2022) के फाइनल में टीम में प्रवेश किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here