Home SPORTS CRICKET परियों से भी ज्यादा खूबसूरत हैं पाक क्रिकेटर्स की बेटियां, कोई है फैमस एक्ट्रेस तो कोई कमेंटेटर

परियों से भी ज्यादा खूबसूरत हैं पाक क्रिकेटर्स की बेटियां, कोई है फैमस एक्ट्रेस तो कोई कमेंटेटर

0
परियों से भी ज्यादा खूबसूरत हैं पाक क्रिकेटर्स की बेटियां, कोई है फैमस एक्ट्रेस तो कोई कमेंटेटर

पाक क्रिकेटर का परिवार उसी की तरफ अक्सर सुर्खियों में रहता है. क्रिकेट जगत के कई क्रिकेटर की सन्तान बेटी है. क्रिकेट की दुनिया में अब क्रिकेटर बहुत फेमस हो चुके है और बहुत नाम भी कमा चुके है. क्रिकेट जगत के कई क्रिकेटर्स की बेटियां अपनी सुन्दरता और स्टाइल की वजह से काफी फैमस हैं. पाक क्रिकेटर्स किए बेटियां न सिर्फ मॉडलिंग करती हैं बल्कि स्पोर्ट्स के फिल्ड में भी नाम कमा रही हैं. आइये जानते है इनके बारे में-

सलीम युसूफ की बेटी Aymen Saleem

बेहद खूबसूरत पूर्व पाक क्रिकेटर की बेटीपाकिस्तानी ड्रामा चुपके चुपके से फैंस का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस Aymen Saleem चर्चा में बनी हुई हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग से फैंस के दिलों में खास जगह बना ली है. ये ड्रामा पाकिस्तान में काफी हिट रहा है. Aymen पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर सलीम यूसुफ की बेटी हैं. सलीम यूसुफ 80 के दशक के मोस्ट फेमस विकेटकीपर और बैट्समैन रहे हैं.

शाहिद अफरीदी की बेटी अक्शा अफरीदी

Aqsa Afridi । Aqsa Afridi Pics: देखें और जानें कौन हैं शाहिद अफरीदी की बेटी  अक्सा, होगी शाहीन अफरीदी से शादी, Shahid Afridi daughter Aqsa Afridi photos  Shaheen Afridi marriage | Cricketशाहिद अफरीदी की पांच बेटियां हैं. अफरीदी की पांच बेटियां- अक्शा, असमारा, अंशा, अज्‍वा और अरवा है. अक्शा शाहिद अफरीदी की बड़ी बेटी हैं. अक्शा 20 साल की हैं. अक्शा का जन्‍म 15 दिसंबर 2001 को हुआ था. अक्शा अपनी खूबसूरती के कारण चर्चा में रहती हैं. शाहिद अफरीदी अपनी बेटियों को लाइमलाइट से दूर ही रखते हैं. वैसे पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के मैचों में कई बार शाहिद अफरीदी की बेटियां स्टेडियम में नजर आ चुकी हैं.

नसीब अब्बास की बेटी जैनब अब्बास

पाकिस्तान महिला रिपोर्टर की 'बधाई' पर बौखला गए बाबर आजम, ट्विट कर कह दिया  कुछ ऐसा - babar azam slams zainab abbas for calling him mickey arthur s son  - Sports Punjab Kesariनसीर अब्बास की बेटी जैनब अब्बास भले ही एक क्रिकेटर के रूप में तो नहीं लेकिन क्रिकेट से जरूर जुड़ी है जो एक नामी स्पोर्ट्स प्रेजेंटेटर के रूप में काम करती है. पाकिस्तान के पूर्व घरेलू क्रिकेटर नसीब अब्बास की बेटी जैनब अब्बास दुनिया में एक मशहूर प्रेजेंटेटर बन चुकी है.

कामरान अकमल की बेटी लाइबा

दूध से भी ज्यादा सफ़ेद हैं इन 5 क्रिकेटर्स की बेटियां, न० 5 की बेटी का  हुस्न है क़यामत - Duniya Todayकामरान अकमल ने 2006 में आयजा इलियास से निकाह किया. आयजा और कामरान की एक बेटी भी है जिसका नाम लाइबा है. कामरान अकमल ने अपनी बेटी का आज 15वां जन्मदिन कुछ माह पहले पूरे परिवार संग सेलिब्रेट किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here