Home ENTERTAINMENT BIGG BOSS के लिए सलमान खान ने 3 गुना बढ़ाई फीस, 1000 करोड़ रुपये करेंगे चार्ज!

BIGG BOSS के लिए सलमान खान ने 3 गुना बढ़ाई फीस, 1000 करोड़ रुपये करेंगे चार्ज!

0
BIGG BOSS के लिए सलमान खान ने 3 गुना बढ़ाई फीस, 1000 करोड़ रुपये करेंगे चार्ज!

टीवी का फेमस रिएलिटी शो बिग बॉस का क्रेज दर्शकों पर छाया रहता है. अब जल्द ही इसका 16वां सीजन आने वाला है. लेकिन उससे पहले शो के होस्ट सलमान खान की फीस को लेकर एक चौंकाने वाला अपडेट मिला है. खबर है कि इस सीजन के लिए सलमान खान अपनी फीस तीन गुना तक बढ़ाने जा रहे हैं.

सलमान लेंगे इतने करोड़?

शो के इस सीजन को लेकर खबरें आ रही हैं कि सलमान खान ने 16वें सीजन के लिए तगड़ी फीस मांगी है. खबरों के मुताबिक इस बार सलमान खान ने 1000 करोड़ रुपये फीस मांगी है। टेलीचक्कर की खबर के मुताबिक, ‘सलमान ने फीस में तीन गुना बढ़ोतरी की मांग यह देखते हुए की है कि पिछले कुछ सीजन में उन्हें बड़ी वृद्धि नहीं मिली है. इस बार सलमान ने कहा है कि जब तक उन्हें यह फीस नहीं दी जाएगी तब तक वो शो की मेजबानी नहीं करेंगे, हालांकि इस पर कोई पुष्टि नहीं हुई है.’

पहले कितनी थी फीस?

रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले सीजन के लिए सलमान खान ने 350 करोड़ रुपये फीस ली थी. वहीं अब 16वें सीजन के लिए वो 1050 करोड़ रुपये फीस चार्ज करेंगे. बता दें कि एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, सलमान खान ने यहां तक ​​कहा कि जब भी वह शो छोड़ना चाहते हैं, तो मेकर्स किसी तरह उन्हें होस्ट बने रहने के लिए मना लेते हैं। लेकिन ऐसा लगता है कि यह समय अलग है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here