Home SPORTS CRICKET KKR के गेंदबाज ने बल्ले से मचाई तबाही, 664444 जड़ लुटी महफ़िल, मोहसिन खान की टीम फाइनल की रेस…

KKR के गेंदबाज ने बल्ले से मचाई तबाही, 664444 जड़ लुटी महफ़िल, मोहसिन खान की टीम फाइनल की रेस…

0
KKR के गेंदबाज ने बल्ले से मचाई तबाही, 664444 जड़ लुटी महफ़िल, मोहसिन खान की टीम फाइनल की रेस…

रणजी ट्रॉफी 2022 का दूसरा सेमीफाइनल मैच मुंबई और उत्तर प्रदेश की टीम के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में यूपी की टीम की हालत खराब है, क्योंकि कर्नाटक को हारकर सेमीफाइनल में पहुंची उत्तर प्रदेश की टीम मुंबई के खिलाफ पहली पारी में 180 रन पर ढेर हो गई।

वहीं, मुंबई की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 393 रन बनाए थे। इस तरह उत्तर प्रदेश की टीम पहली पारी के आधार पर 213 रनों से पिछड़ गई है। इस मैच में टॉस जीतकर यूपी की टीम के कप्तान ने गेंदबाजी चुनी थी। ऐसे में मुंबई की टीम ने हार्दिक तैमोर के 113 और यशस्वी जायसवाल के 100 रन के दम पर 393 रन बनाए।

मुंबई के लिए 50 रन शम्स मुलानी और 40 रन सरफराज खान ने बनाए। वहीं, उत्तर प्रदेश की ओर से 4 विकेट कप्तान करन शर्मा ने चटकाए, जबकि 3 विकेट सौरभ कुमार को मिले। 2 सफलताएं यश दयाल के खाते में रहीं। वहीं, 393 रनों के जवाब में पहली पारी में उत्तर प्रदेश की टीम अच्छी शुरुआत नहीं कर पाई।

यही वजह रही कि टीम ने लगातार विकेट खोए और कुल 180 रन पर टीम ढेर हो गई। 48 रन यूपी के लिए शिवम मावी ने बनाए, जबकि 38 रन माधव कौशिक ने बनाए। शिवम मावी ने अपनी पारी में 4 चौके और 2 गगनचुंबी छक्के जड़े| मुंबई की तरफ से 3-3 विकेट तुषार देशपांडे, मोहित अवस्थी और तनुष कोटियान को मिले। एक सफलता धवल कुलकर्णी को मिली।

पहली पारी में बुरी तरह पिछड़ने के कारण उत्तर प्रदेश की टीम पर हार का खतरा मंडरा रहा है। अगर यहां से यूपी की टीम ये मैच ड्रॉ कराने में भी सफल होती है तो ये उत्तर प्रदेश की टीम के लिए बड़ी बात होगी, लेकिन उस स्थिति में यूपी की टीम टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी|

Imageक्योंकि रणजी ट्रॉफी का नियम ये कहता है को जो टीम पहली पारी में ज्यादा रन बनाएगी, वो मैच ड्रॉ होने की स्थिति में आगे जाएगी। आपको बता दें सेमीफाइनल से पहले मोहसिन खान को यूपी की टीम से जोड़ा गया था| हालांकि उन्हें अंतिम एकादश में जगह नहीं मिली|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here