Home SPORTS CRICKET VIDEO:19 छक्के-17 चौके, मुंबई इंडियन्स के बल्लेबाज ने टी 20 ब्लास्ट में मचाई तबाही, 264 रन ठोक रचा इतिहास

VIDEO:19 छक्के-17 चौके, मुंबई इंडियन्स के बल्लेबाज ने टी 20 ब्लास्ट में मचाई तबाही, 264 रन ठोक रचा इतिहास

0
VIDEO:19 छक्के-17 चौके, मुंबई इंडियन्स के बल्लेबाज ने टी 20 ब्लास्ट में मचाई तबाही, 264 रन ठोक रचा इतिहास

मुंबई इंडियन्स के बल्लेबाज टिम डेविड फिलहाल टी 20 ब्लास्ट में जमकर रन बरसा रहे हैं. आईपीएल में भी डेविड ने धुआंधार बल्लेबाजी की थी. लैंकशर के लिए खेल रहे इस बल्लेबाज ने बुधवार को यॉर्कशर के गेंदबाजों पर हमला बोला और 32 गेंदों में नाबाद 66 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिलाई. यॉर्कशर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 213 रन बनाए. जवाब में यॉर्कशर की टीम 209 रन ही बना सकी और चार रनों से मैच गंवा दिया.

टिम डेविड की धुआंधार पारी
यॉर्कशर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए विकेटकीपर फिल सॉल्ट का विकेट जल्दी ही गंवा दिया लेकिन इसके बाद कीटॉन जेनिंग्स और स्टीवन क्रॉफ्ट ने 72 रनों की साझेदारी कर टीम को उबारा. इसके बाद 10वें ओवर में स्टीवन क्रॉफ्ट 41 रन बनाकर आउट हो गए और लैंकशर के तूफानी बल्लेबाज लियम लिविंगस्टन भी महज 2 रन पर निपट गए. लेकिन इसके बाद जो हुआ वो देखने लायक था.

टिम डेविड ने क्रीज पर उतरकर पहले अपनी आंखें जमाई और उसके बाद उन्होंने यॉर्कशर के गेंदबाजों की जमकर खबर ली. टिम डेविड ने ताबड़तोड़ अंदाज में 6 छक्के और 4 चौके लगाए. उन्होंने विकेट के चारों ओर ताबड़तोड़ शॉट्स खेले. टिम डेविड ने कप्तान डेन विलास के साथ मिलकर टीम को 200 के पार पहुंचाया और अंत में टीम को जीत मिली.

टिम डेविड का टी20 ब्लास्ट में जमकर बरस रहा बल्ला

बता दें टिम डेविड इस सीजन में अबतक लैंकशर के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं. दाएं हाथ का ये बल्लेबाज 44 की औसत से 264 रन बना चुका है और डेविड का स्ट्राइक रेट भी 190 के करीब है. डेविड के बल्ले से अबतक 19 छक्के और 17 चौके निकल चुके हैं.

टिम डेविड अगर इसी तरह प्रदर्शन करते रहे तो वो जल्द ऑस्ट्रेलियाई टीम में नजर आ सकते हैं. बता दें हाल ही में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरॉन फिंच ने डेविड के जल्द टीम में आने की बात कही थी. वैसे अगर टिम डेविड ऑस्ट्रेलियाई टी20 टीम में आते हैं तो स्टीव स्मिथ का टी20 वर्ल्ड कप खेलना मुश्किल हो सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here