Home SPORTS IPL मेरठी प्रियम गर्ग ने 26 गेंद खेल मचाई तबाही, 6 छक्के जड़ राहुल-पूरन ने उड़ाई मुंबई की धज्जियां, टूटे कई रिकॉर्ड

मेरठी प्रियम गर्ग ने 26 गेंद खेल मचाई तबाही, 6 छक्के जड़ राहुल-पूरन ने उड़ाई मुंबई की धज्जियां, टूटे कई रिकॉर्ड

0
मेरठी प्रियम गर्ग ने 26 गेंद खेल मचाई तबाही, 6 छक्के जड़ राहुल-पूरन ने उड़ाई मुंबई की धज्जियां, टूटे कई रिकॉर्ड

आईपीएल 2022 के 65वें मुकाबले में मुंबई की टक्कर सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) से हो रही है. मैच में (MI vs SRH) मुंबई इंडियंस के खिलाफ हैदराबाद की टीम ने पहले खेलते हुए 6 विकेट पर 193 रन बनाए हैं. गौरतलब है कि प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए हैदराबाद टीम को यह मैच जीतना जरूरी है.

हैदराबाद की ओर से राहुल त्रिपाठी ने सीजन का तीसरा अर्धशतक लगाया. एसआरएच की तरफ से राहुल त्रिपाठी ने सर्वाधिक 76 रन बनाए. प्रियम गर्ग (42) और निकोलस पूरन (38) ने तेज तर्रार पारी खेली. प्रियम गर्ग ने 26 गेंदों पर 4 चौके और 2 छक्के लगाये.

वहीं त्रिपाठी ने 76 रन की पारी में 9 चौके और 3 छक्के लगाये. निकोलस पूरन ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने के बाद पवेलियन लौटे. पूरन ने आउट होने से पहले 22 गेंदों में तीन छक्के जड़ते हुए 38 रन बनाए. सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा 10 गेंद में नौ रन बनाकर आउट हुए.

शर्मा को डेनिएल सैम्स ने अपने दूसरे ओवर की चौथी गेंद पर मयंक मारकंडे के हाथों कैच कराया. वहीं मेरठ के प्रियम को रमनदीप सिंह ने अपने पहले ओवर की चोथी गेंद पर खुद कैच पकड़कर आउट किया. केन विलियमसन 8 रन बनाकर नाबाद रहे.

वॉशिंगटन सुंदर ने 9 रन बनाए. इस तरह से सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस के सामने जीत के लिए 194 रन का लक्ष्य रखा. दूसरी ओर मुंबई इंडियंस की टीम 9 मैच हारकर पहले ही नॉकआउट राउंड से बाहर हो चुकी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here