Home SPORTS IPL वीडियो : आवेश खान ने डाली मैच की सबसे खतरनाक राकेट यॉर्कर, बोल्ड हो गये 8 करोड़ी नीतीश राणा

वीडियो : आवेश खान ने डाली मैच की सबसे खतरनाक राकेट यॉर्कर, बोल्ड हो गये 8 करोड़ी नीतीश राणा

0
वीडियो : आवेश खान ने डाली मैच की सबसे खतरनाक राकेट यॉर्कर, बोल्ड हो गये 8 करोड़ी नीतीश राणा

पुणे के एमसीए स्टेडियम में आईपीएल-2022 का 53वां मैच लखनऊ सुपर जायंट्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जा रहा है. टॉस कोलकाता के कप्तान श्रेयस अय्यर ने जीता और लखनऊ को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया.

KKR के आमंत्रण ओअर पहले खेलते हुए लखनऊ ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 176 रन बनाए. लखनऊ के लिए ओपनर क्विंटन डि कॉक ने सबसे ज्यादा 50 रन बनाए. कॉक ने अपनी पारी में 29 गेंदों पर 4 चौके और 3 छक्के जड़े.

कॉक अलावा दीपक हुडा ने 41, मार्कस स्टॉयनिस ने 14 गेंदों पर 28 और क्रुणाल पंड्या ने 25 रन का योगदान दिया. केकेआर के लिए आंद्रे रसेल ने 2 विकेट लिए जबकि टिम साउदी, शिवम मावी और सुनील नरेन को 1-1 विकेट मिला.

कोलकाता नाइट राइडर्स ने 177 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए जल्दी-जल्दी कई विकेट खो दिए. टीम ने शुरुआती 3 ओवर में 1 विकेट खोकर 6 रन बनाये. बाबा इंद्रजीत खाता खोले बिना मोहसिन की गेंद पर आउट हुए. कप्तान श्रेयस अय्यर 6 रन बनाकर आउट.

दुष्मांता चमीरा ने अपने इस दूसरे ओवर की चौथी गेंद पर अय्यर को आयुष के हाथों कैच कराया. कोलकाता नाइट राइडर्स ने 6 ओवर के पावरप्ले में ही अपने 3 विकेट गंवा दिए.

आवेश खान के दूसरे (पारी के 7वें) ओवर की 5वीं गेंद पर नीतीश बोल्ड हो गए. आवेश की सटीक और खतरनाक गेंद पर राणा क्लीन बोल्ड हो गये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here