Home SPORTS IPL ‘कोख में ही मार देना चाहते थे पिता’ माँ ने मजदूरी कर पाला, अब IPL में बेटा मचा रहा तबाही, जानिए संघर्ष की कहानी

‘कोख में ही मार देना चाहते थे पिता’ माँ ने मजदूरी कर पाला, अब IPL में बेटा मचा रहा तबाही, जानिए संघर्ष की कहानी

0
‘कोख में ही मार देना चाहते थे पिता’ माँ ने मजदूरी कर पाला, अब IPL में बेटा मचा रहा तबाही, जानिए संघर्ष की कहानी

आईपीएल में कई युवा और नये खिलाड़ियों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया है. गरीबी को मात देकर कई क्रिकेटर्स ने आईपीएल तक का सफर तय किया है. इन्ही में से एक रोवमेन पॉवेल (Rovman Powell) आईपीएल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स का प्रतिनिधित्व करते हुए नज़र आ रहे हैं.

पॉवेल ने सीज़न के शुरुआत में काफी निराशाजनक प्रदर्शन किया था. शुरुआती 2 मुकाबलों में तो रोवमेन खाता तक नहीं खोल सके थे. केकेआर के खिलाफ भी पॉवेल (Rovman Powell) ने जबरदस्त पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई. रोवमेन पॉवेल (Rovman Powell) का जीवन काफी संघर्ष भरा रहा है.

रोवमेन पॉवेल (Rovman Powell) ने गरीबी को मात देकर आईपीएल तक का सफर तय किया. पॉवेल के पिता इनको इस दुनिया में आने ही नहीं देना चाहते थे. पावेल के पिता मां के पेट में ही मा’र देना चाहते थे. रोवमेन पॉवेल की मां ने कहा कि जब मुझे पता चला कि मैं प्रेग्नेंट हूं, तब मेरे पति ने मुझसे पॉवेल को कोख में ही मा’र डालने की सलाह दी थी.

हालांकि, मुझसे नहीं हुआ मैंने फैसला किया कि मैं बच्चे को जन्म दूंगी और उसे पालूंगी और फिर मैंने अपने प्यारे बच्चे को जन्म दिया. वो मेरे लिए काफी भावुक है और खुशी का पल था जब रोवमेन मेरी लाइफ में आया था.

Life Story Of Delhi Capitals Player Rovman Powell Ipl 2022 in Hindi - 'कोख  में मार देना चाहते थे पिता', रोवमेन पॉवेल ने मां और बहन को गरीबी से निकालने  का कियावहीं रोवमेने कहा कि मैंने अपनी मां को बिना थके कड़ी मेहनत करते हुए देखा है. वो कपडे धोने का काम करती थी ताकि हमारे लिए खाना ला सकें और हम स्कूल जा सकें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here