CRICKET

666666..टीम इंडिया को मिला अगला युवराज, 6 छक्के जड़कर मचाई तबाही, जीत के लिए आखिरी साँस तक लड़ी लड़ाई

Tamil Nadu Premier League 2023: कोयम्बटूर (SNR College Cricket Ground, Coimbatore) में तमिलनाडु प्रीमियर लीग (Tamil Nadu Premier League 2023) के दूसरे मैच में चेपॉक सुपर गिलीज ने सालेम स्पार्टंस को 52 रनों से पराजित किया।

मैच (Salem Spartans vs Chepauk Super Gillies, 2nd Match) में टॉस जीतकर पहले खेलते हुए हुए चेपॉक सुपर गिलीज ने निर्धारित 20 ओवर के खेल में 5 विकेट के खोकर 217 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए सालेम स्पार्टंस की टीम 9 विकेट खोकर 165 रन ही बना सकी। सलामी बल्लेबाज प्रदोष पॉल ने 55 गेंद पर 88 रन जड़कर प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब अपने नाम किया।

Salem Spartans vs Chepauk Super Gillies, 2nd Match

मैच में चेपॉक सुपर गिलीज के कप्तान एन जगदीशन ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय किया। टीम के सलामी बल्लेबाजों ने जगदीशन के निर्णय को पूरी तरह से सही साबित कर दिया। जगदीशन और प्रदोष पॉल की सलामी जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 9.1 ओवर में 91 रनों की ताबड़तोड़ साझेदारी की। कप्तान व सलामी बल्लेबाज जगदीशन ने 27 गेंद पर 35 रन बनाए|

वहीं दूसरे ओपनर प्रदोष पॉल ने 55 गेंद पर 12 चौके और 1 छक्के की मदद से 88 रनों की आतिशी पारी खेली। इसके बाद बाबा अपराजित ने भी 19 गेंद पर 2 छक्के और चौका जड़ते हुए 29 रन बनाए। निचले क्रम में संजय यादव ने 12 गेंद पर तीन गगनचुंबी छक्के जड़कर 31 रन बनाकर टीम को विशाल स्कोर तक पहुंचा दिया। संजय यादव ने अपनी पारी के दौरान आखिरी गेंद पर 18 रन बटोर लिए|

यादव का धमाल, एक गेंद पर बने 18 रन

मोहम्मद अदनान खान की धुआंधार पारी गई बेकार

लक्ष्य का पीछा करने उतरी सालेम स्पार्टंस की शुरूआत बेहद निराशाजनक रही और सिर्फ 35 रन पर टीम के दो महत्वपूर्ण विकेट गिर गए। अमित सात्विक 6 और एस अरविंद 17 रन का योगदान दे सके। इसके बाद टीम नियमित अंतराल में अपने विकेट गंवाती रही और कोई भी बल्लेबाज टिककर लंबी पारी नहीं खेल पाया।

108 रन तक 7 विकेट गिरने के बाद टीम की हार तय हो गई। निचले क्रम में मोहम्मद अदनान खान ने सिर्फ 15 गेंद पर 1 चौके और 6 छक्के की मदद से 47 रनों की नाबाद पारी खेली| टीम को जीत की तरफ लेकर जा रहे अदनान को अन्य बाकी बल्लेबाजों का साथ नहीं मिला। 20 ओवर में इस तरह से टीम सिर्फ 165 के स्कोर तक ही पहुंच पाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *