CRICKET

66666..रोहित-श्रेयस के छक्कों से दहला बैंगलोर, अभिनव मनोहर ने 25 गेंद पर कूटी फिफ्टी, आखिरी ओवर में जीती टीम

Maharaja Trophy KSCA T20 2023: भारत में खेली जा रही महराजा ट्राफी KSCA के तीसरे मैच में लायंस ने मैंगलोर ड्रेगन के खिलाफ पहले खेलते हुए 20 ओवर में 176 रन का स्कोर खड़ा किया. जवाब में Mangalore Dragons की टीम को 167 रनों पर रोक मैच को 9 रन से अपने नाम कर लिया.

Mangalore Dragons vs Shivamogga Lions, 3rd Match

बेंगलुरु में गये लीग के तीसरे मैच (Mangalore Dragons vs Shivamogga Lions, 3rd Match) में मैंगलोर की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. आमंत्रण पर पहले बल्लेबाजी करते हुए लायंस को सलामी बल्लेबाज रोहन कदम और निहाल ने 50 रनों की साझेदारी कर शानदार शुरुआत दिलाई. पहले विकेट के रूप में निहाल 19 गेंदों में चार चौके से 28 रन बनाकर आउट हो गए.

इसके बाद रोहन भी जल्दी ही 25 गेंदों में 5 चौके से 27 रन बनाकर पवेलियन लौटे. नंबर पांच पर बल्लेबाजी करने आए अभिनव ने कप्तान श्रेयस गोपाल के साथ मिलकर 93 रनों की चौथे विकेट के लिए साझेदारी की. टीम के कप्तान श्रेयस गोपाल 32 गेंदों एक चौके और तीन छक्के उड़ाते हुए 46 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली.

रोहित कुमार ने 2 छक्के जड़ते हुए 18 रन बनाये. वहीं अभिनव ने 25 गेंदों में 200 के स्ट्राइक रेट से 5 छक्के और एक चौके की मदद से 50 रन कूट दिए. इस तरह से लायंस की टीम ने 20 ओवरों में 5 विकेट खोकर 176 रन का स्कोर खड़ा किया.

जवाब में 177 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मैंगलोर टीम की शुरुआत खराब रही. Mangalore Dragons के 53 रन के स्कोर तक ही चार विकेट गिर गये. इसके बाद भी Mangalore Dragons की टीम के विकेट गिरने का सिलसिला नहीं रुका.

निचले क्रम में नंबर सात पर बल्लेबाजी करने वाले अनिरुद्ध जोशी ने 31 गेंदों में तीन चौके और चार छक्के से ताबड़तोड़ 50 रनों की पारी खेली. जोशी की पारी की बदौलत 20 ओवरों में मैंगलोर की टीम सात विकेट पर 167 रन ही बना सकी. आखिर में Mangalore Dragons की टीम को 9 रन से हार का सामना करना पड़ा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *