CRICKET

66444..अशोक डिंडा की उड़ी धज्जियां, शतक से चूका भारतीय बल्लेबाज, जिम्बाब्वे के धुरंधर ने 10 गेंद खेल दिलाई जीत

Legends League Cricket 2023: लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket 2023) के 14वें मैच में गुजरात जायंट्स ने साउदर्न सुपर स्टार्स को 5 विकेट से शिकस्त देकर जीत दर्ज की। विशाखापत्तनम (Dr. Y.S. Rajasekhara Reddy ACA-VDCA Cricket Stadium, Visakhapatnam) में खेले गये मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए साउदर्न सुपर स्टार्स की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 159 रन बनाने में सफल रही। जवाब में गुजरात जायंट्स की टीम ने लक्ष्य को 18.4 ओवर में ही 5 विकेट खोकर अर्जित कर लिया। मुकाबले में हार के साथ ही साउदर्न सुपर स्टार्स की टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है।

Southern Super Stars vs Gujarat Giants, 14th Match

मैच में टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी साउदर्न सुपर स्टार्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही। सलामी बल्लेबाज जेसी रायडर 6 गेंद पर महज 9 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद उपुल थरंगा और श्रीवत्स गोस्वामी ने दूसरे विकेट के लिए 55 रन की बेहतरीन साझेदारी की। उपुल थरंगा ने 31 गेंद पर 34 रन बनाए और श्रीवत्स गोस्वामी ने 21 गेंद पर 24 रनों की पारी खेलकर पवेलियन लौटे।

टीम के मिडिल ऑर्डर में कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया| हालांकि इसके बावजूद टीम 20 ओवर में 159 के स्कोर तक पहुंचने में कामयाब रही। गुजरात की तरफ से ट्रेंट जॉन्स्टन ने सबसे अधिक 3 विकेट चटकाए। जवाब में टार्गेट का पीछा करने उतरी गुजरात जायंट्स ने भी सिर्फ एक रन पर ही पहला विकेट गंवा दिया। इसके बाद कप्तान केविन ओ ब्रायन और अभिषेक झुनझुनवाला ने दूसरे विकेट के लिए 51 रनों की साझेदारी की। केविन ओ ब्रायन ने 20 गेंद पर 29 रन बनाकर आउट हुए।

वहीं भारत के अभिषेक झुनझुनवाला ने 49 गेंद पर 10 चौके और 3 गगनचुंबी छक्के की मदद से 81 रनों की धुआंधार पारी खेली। आखिर में चिराग खुराना 22 रन बनाकर नाबाद रहे। आखिर में जिम्बाब्वे के एल्टन चिगुंबरा ने 10 गेंद पर 2 चौके और 2 छक्के की मदद से नाबाद 21 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी। साउदर्न सुपर स्टार्स की तरफ से अशोक डिंडा ने गेंदबाजी में 3 ओवर में 35 रन दे दिए। हामिद हसन ने 17 रन देकर 2 विकेट चटकाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *