Home SPORTS CRICKET 0,0,0,0,0,0,0..7 बल्लेबाज जीरों पर ढेर, 9 रन पर सिमटी टीम, 4 गेंद में खत्म हुआ टी 20 मैच, बना शर्मनाक रिकॉर्ड

0,0,0,0,0,0,0..7 बल्लेबाज जीरों पर ढेर, 9 रन पर सिमटी टीम, 4 गेंद में खत्म हुआ टी 20 मैच, बना शर्मनाक रिकॉर्ड

0
0,0,0,0,0,0,0..7 बल्लेबाज जीरों पर ढेर, 9 रन पर सिमटी टीम, 4 गेंद में खत्म हुआ टी 20 मैच, बना शर्मनाक रिकॉर्ड

SEA Games Womens Twenty20 Cricket Competition 2023: कंबोडिया के शहर पिनॉम पेह्न में खेले जा रहे एसईए गेम्स महिला टी20 क्रिकेट कम्पटीशन में फिलीपींस और थाईलैंड की टीमों के बेहद ही अजीबोगरीब मुकाबला खेला गया.

Philippines Women vs Thailand Women, 2nd Match

ग्रुप ए के दूसरे मैच में फिलीपींस महिला टीम ने पहले बैटिंग की और 11.1 ओवरों तक क्रीज पर वक्त बिताया. मुकाबले (Philippines Women vs Thailand Women, 2nd Match, Group A) में फिलिपीन्स की टीम ने 67 गेंदों की पारी खेली. इन 67गेंदों में फिलीपींस की पूरी टीम सिर्फ 9 रन पर ढेर हो गई. आपको बता दें इन 9 रनों में से भी टीम के लिए एक रन तो वाइड का ही आया.

फिलीपिंस की टीम के लिए सिर्फ 4 खिलाड़ी अपना खाता खोल सके और सबने 2-2 रन ही बनाए. फिलीपींस की 6 खिलाड़ी खाता खोले बिना आउट हो गई, जबकि नॉट आउट रही आखिरी बल्लेबाज भी 0 पर ही नाबाद रही. थाईलैंड की ओर से थिपाचा पुत्थावॉन्ग ने 4 ओवरों में सिर्फ 3 रन दिये और 4 विकेट अपने नाम किये.

थाईलैंड ने 4 गेंदों में खत्म किया मैच

Philippines Women vs Thailand Women, 2nd Match, Group A मैच में 10 रन का लक्ष्य था तो थाईलैंड की जीत पक्की ही थी. हालांकि, एक बार के लिए तो ऐसा लगा ही होगा कि शायद थाईलैंड को लक्ष्य अर्जित करने में दिक्कत हो. हालांकि थाईलैंड के ओपनरों ने सिर्फ 4 गेंदों में खेल खत्म कर दिया.

थाईलैंड की ओर से ओपनर नत्थाकन चांतम ने सबसे ज्यादा 6 रन बनाए. आपको बता दें टूर्नामेंट के ग्रुप स्टेज में दोनों टीमों का ये पहला ही मुकाबला था. फिलीपींस को अपना अलग मैच मलेशिया के खिलाफ है, जबकि उसके बाद उसका मुकाबला म्यांमार की टीम से होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here