CRICKET

हार्दिक पांड्या पर भड़के इरफ़ान पठान! सुनाई खरी-खोटी, जीत का क्रेडिट लेने के चक्कर में पांड्या बने विलेन!

West Indies vs India, 3rd T20I: टीम इंडिया ने वेस्ट इंडीज के खिलाफ खेले गए सीरीज के तीसरे टी-20 (West Indies vs India, 3rd T20I) में 7 विकेट से जीत दर्ज कर अपना खोया सम्मान हासिल किया। जीत के साथ टीम इंडिया सीरीज में भी बरकारार है| लक्ष्य का पीछा करते हुए सूर्यकुमार यादव 44 गेंदों में 83 रन जड़कर टीम को जीत के दरवाजे तक लेकर गये।

सूर्या का साथ देते हुए युवा सनसनी तिलक वर्मा ने 37 गेंदों में 49 की पारी खेली| यादव के आउट होने के बाद आये हार्दिक पांड्या ने आखिर में दो छक्के जड़ते हुए 15 गेंदों में 20 रन बनाकर टीम इंडिया को जीत दिला दी और जीत का क्रेडिट भी हासिल कर लिया। हालांकि इसके बाद पांड्या की जमकर आलोचना हो रही है|

मैच के बाद इरफान पठान का ट्वीट वायरल

पांड्या ने 18वें ओवर की पांचवीं गेंद पर छक्का जड़कर टीम इंडिया की जीत सुनिश्चित की| हालांकि सूर्या के साथ जबरदस्त साझेदारी निभाने वाले तिलक अपने अर्धशतक से चूक गए। तिलक वर्मा को अपना अर्धशतक पूरा न करने देने की वजह से टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान हार्दिक सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। इस बीच पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर इरफान पठान का ट्वीट वायरल हो रहा है। पठान के इस ट्वीट को हार्दिक पांड्या के छक्के से जोड़कर देखा जा रहा है।

इरफान पठान ने बुधवार को ट्वीट कर कहा- ”मुश्किल काम आप करो, आसान काम मैं कर लेता हूं, सुना-सुना सा लगता है।” दिग्गज भारतीय ऑलराउंडर ने इससे पहले दूसरे टी-20 में युजवेंद्र चहल को अपने ओवरों का कोटा पूरा न करने देने की वजह से मैच के बाद हैरानी जताई थी।

पूर्व भारतीय गेंदबाज इरफान ने ट्वीट कर कहा था- मेरे लिए यह हैरानी की बात है कि युजवेंद्र चहल ने दोनों मैचों में अपने 4 ओवरों का कोटा पूरा नहीं किया है। इरफान के अलावा कमेंट्री कर रहे पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा और आरपी सिंह ने भी कप्तान हार्दिक पांड्या के इस फैसले पर हैरानी जताई थी। जबकि इरफान ने तिलक की जमकर तारीफ की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *