Home SPORTS CRICKET बुमराह को मिली जिम्मेदारी, ध्रुव जुरेल का डेब्यू, इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया घोषित, आवेश खान को मिला मौका

बुमराह को मिली जिम्मेदारी, ध्रुव जुरेल का डेब्यू, इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया घोषित, आवेश खान को मिला मौका

0
बुमराह को मिली जिम्मेदारी, ध्रुव जुरेल का डेब्यू, इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया घोषित, आवेश खान को मिला मौका

कुछ समय बाद भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। इंग्लैंड से आगामी टेस्ट सीरीज के शुरुआती दो मैचों के लिए भारतीय टीम की टीम घोषित कर दी है। बीसीसीआई ने शुक्रवार को भारतीय टीम का आगामी टेस्ट श्रृंखला के लिए स्क्वाड जारी कर दिया है। आइये देखते हैं इंग्लैंड के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए किन-किन खिलाड़ियों को भारतीय टेस्ट टीम में शामिल किया गया है।

इंग्लैंड के विरुद्ध सीरीज का आगाज 25 जनवरी से होने वाला है। 5 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 25 जनवरी से 29 जनवरी के मध्य खेला जाना है। टेस्ट सीरीज के पहले 2 टेस्ट मुकाबले के लिए भारतीय टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज ध्रुव जुरेल को टीम में शामिल किया गया है। ऐसे में अन्य विकेटकीपर ईशान किशन को एक बार फिर से टीम में शामिल नहीं किया गया है।

हाल ही में अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरज में ईशान का चयन नहीं होने के बाद उम्मीद जताई जा रही थी कि इंग्लैंड के खिलाफ विकेटकीपर इशान ईशान की वापसी होगी, लेकिन एक बार फिर से उन्हें भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है।

इंग्लैंड के विरुद्ध भारतीय टेस्ट टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), शुभमन गिल, यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, रविचंद्रन अश्विन, रविंद्र जड़ेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान), आवेश खान|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here