CRICKET

पैर मुड़ा, गिरे कंधे पर मैदान से बाहर गए, SKY की अफ्रीका से विदाई, IPL से होंगे बाहर? चोट पर Update

साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टी-20 इंटरनेशनल मैच में उस वक्त फैंस की दिल मुंह तक आ गया, जब सूर्यकुमार यादव फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए। फील्डिंग के दौरान उनका पैर मुड़ गया था और इसके बाद वह मैदान पर गिर गए। सूर्या दर्द में दिख रहे थे तभी मेडिकल टीम ने उन्हें कंधे पर उठाकर मैदान के बाहर ले गई। इस मैच में शतक जड़ने वाले सूर्या ने रोहित शर्मा और ग्लेन मैक्सवेल के सबसे अधिक 4 सेंचुरी के रिकॉर्ड की बराबरी की थी और भारत की जीत के हीरो रहे थे।

सूर्यकुमार यादव की इंजरी पर अपडेट
अब उनकी चोट पर बड़ी अपडेट आई है। जोहानिसबर्ग में भारत के लिए यह एक यादगार रात थी, क्योंकि सूर्यकुमार यादव के नेतृत्व वाली टीम ने मेजबान दक्षिण अफ्रीका को 106 रनों से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली। भारतीय टी20 कप्तान टीम के एक महत्वपूर्ण सदस्य हैं और टी20 विश्व कप आने वाला है। इसे देखते हुए हर कोई सूर्या को लेकर चिंतित दिखा। हालांकि, प्रशंसकों के लिए राहत की बात है।

भारतीय कप्तान ने मैच के बाद की अपने चोट को लेकर बताया कि वह चल रहे थे और ठीक थे। सूर्यकुमार ने मैच के बाद कहा-मैं अच्छा हूं। मैं चल रहा हूं। शतक हमेशा एक अच्छा एहसास होता है। जब यह जीत के रूम में आता है तो यह मुझे और खुशी होती है। उन्होंने मैच के बारे में कहा- हम क्रिकेट का कुछ निडर ब्रांड खेलना चाहते थे। पहले बल्लेबाजी करते हुए बोर्ड पर बड़ा स्कोर दर्ज करने का लक्ष्य था। हमने किया भी।

सूर्यकुमार यादव ने की 5 विकेट लेने वाले कुलदीप यादव की तारीफ

उन्होंने कुलदीप यादव की तारीफ करते हुए कहा- वह (कुलदीप) कभी खुश नहीं रहता। वह हमेशा भूखा रहता है। यह उनके जन्मदिन पर एक अच्छा खुद को गिफ्ट था। मेरा मतलब है कि अपने खेल को जानना महत्वपूर्ण है। मैं बस वहां जाता हूं और खुद के प्रदर्शन का आनंद लेता हूं। बता दें कि कुलदीप ने 5 विकेट झटकते हुए भारत की जीत पक्की की।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *