CRICKET

..पाकिस्तान अगले चारों मैच हार जाए, खुद बाबर के भाई ने अपनी टीम को दी बद्दुआ, लाइव शो में उगला जहर

वर्ल्ड कप 2023  में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का प्रदर्शन काफी खराब रहा है. टीम अपने पिछले तीन मुकाबले लगातार हराकर प्वाइंट्स टेबल पर इस समय पांचवें स्थान पर काबिज है. वहीं, अभी हाल ही में खेलेंगे पाकिस्तान और अफगानिस्तान के मुकाबले में अफगानिस्तान ने इतिहास रचते हुए अफगानिस्तान को 8 विकेट से हराकर वर्ल्ड कप इतिहास में अपनी पाकिस्तान के खिलाफ पहली जीत दर्ज की है इसके बाद अब पाकिस्तान टीम को हर कोई ट्रोल करता हुआ नजर आ रहा है. इस बीच पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) के भाई और पाक टीम के पूर्व विकेटकीपर कामरान अकमल (Kamran Akmal) ने पाक टीम के लिए जहर उगला है.

कामरान अकमल ने अपनी ही टीम के लिए उगला जहर

वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान की टीम ने अब तक नीदरलैंड और श्रीलंका को ही इस वर्ल्ड कप में हरा पाई है. जबकि इसके अलावा इस टीम को भारत, ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान जैसी टीमों के साथ हार का सामना करना पड़ा है. इसके बाद अब पाकिस्तान टीम के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल ने एक शो के दौरान पाकिस्तान टीम की इस खराब प्रदर्शन के बाद उन्होंने अपनी टीम के खिलाफ जहर उगलते हुए कहा कि,

“अगर पाकिस्तान की क्रिकेट को बेहतर करना है तो टीम अगले किसी भी मैच को ना जीते और टॉप 4 में भी ना पहुंचे. पाकिस्तान क्रिकेट टीम को अपने आगामी मैच नहीं जीतने चाहिए, तभी पाकिस्तान में क्रिकेट बेहतर हो सकता है. अगर वे फॉर्म में वापस आते हैं तो वे वही काम शुरू करेंगे.”

अफगानिस्तान के खिलाफ मिली करारी हार

वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान की टीम ने अपना पांचवा मुकाबला अफगानिस्तान के खिलाफ चेन्नई के मैदान पर खेला. इस मुकाबले में ऐसी उम्मीद जताई जा रही थी कि पाकिस्तान टीम वापसी करेगी और अफगानिस्तान को हराकर प्वाइंट्स टेबल पर दो बहुमूल्य अंक हासिल करेगी. लेकिन ऐसा हो ना सका और अफगानिस्तान की टीम ने पाकिस्तान को 8 विकेट से हराकर मुकाबला जीता. इस मैच में पाकिस्तान की टीम ने अफगानिस्तान के सामने 283 रनों के लक्ष्य रखा था. जिसके जवाब में अफगानिस्तान की टीम में 2 विकेट के नुकसान पर छह गेंद शेष रहते ही मुकाबला 8 विकेट से जीत लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *