Home SPORTS CRICKET न्यूजीलैंड-श्रीलंका के लाइव मैच के दौरान स्टेडियम में घुसा प्लेन, हैरान रह गए दर्शक, देखें VIDEO

न्यूजीलैंड-श्रीलंका के लाइव मैच के दौरान स्टेडियम में घुसा प्लेन, हैरान रह गए दर्शक, देखें VIDEO

0
न्यूजीलैंड-श्रीलंका के लाइव मैच के दौरान स्टेडियम में घुसा प्लेन, हैरान रह गए दर्शक, देखें VIDEO

NZ vs SL: न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच खेला गया दूसरा टी-20 मुकाबला बेहद रोमांचक रहा. इस मैच में जहां चौको-छक्कों ने दर्शकों में रोमांच भर दिया वहीं एक नज़ारा भी देखने को मिला जिसे देख सब हैरान रह गए. मैच के दौरान एक प्लेन बिल्कुल मैदान के ऊपर से निकल गया. जिसे देख लगा जैसे प्लेन मैदान में ही लैंड करने वाला है. ऐसे में कई लोग यह नजारा देखकर हैरान भी रह गए. चलिए हम आपको इसके पीछे की सही वजह बताते हैं.

न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच तीसरा और आखिरी टी-20 मैच क्वीनटाउन के सर जॉन डेविस ओवल स्टेडियम में खेला गया था. यह स्टेडियम शहर के एयरपोर्ट के बिल्कुल पास बना हुआ है. ऐसे में जब मैच के दौरान श्रीलंका बल्लेबाजी कर रही थी. तभी एक प्राइवेट प्लेन तेजी से स्टेडियम में घुस गया. प्लेन दरअसल लैंड कर रहा था, जिसे देखकर खिलाड़ी, दर्शक सब के सब हैरान रह गए, उन्हें लगा कि कही प्लेन मैदान में तो लेंड नहीं कर रहा. हालांकि ऐसा नहीं था.

 

प्लेन को रनवे पर लैंड करना था इसलिए पहले से ही नीचे हो गया था. बताया जा रहा है कि यह प्लेन बाद में एयरपोर्ट पर लैंड कर गया. लेकिन लाइव मैच के दौरान प्लेन इतने पास से गुजरा कि कुछ देर के लिए सब हैरान रह गए और इस नजारे का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

न्यूजीलैंड ने जीता मुकाबला

बता दें कि न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच खेला गया तीसरा और आखिरी टी-20 मैच न्यूजीलैंड ने जीता. हालांकि दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला बेहद ही रोमांचक हुआ. श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 183 रन बनाए थे. जवाब में न्यूजीलैंड ने 184 रन बनाकर मैच जीत लिया. हालांकि न्यूजीलैंड ने आखिरी ओवर में मैच जीता.

ऐसी ही रोचक और मज़ेदार खबरों के लिए सबसे पहले www.thefocslive.comपर बने रहे. आप हमें फेसबुकट्वीटरइंस्टाग्राम, यूट्यूब और गूगल न्यूज़ पर भी फॉलो कर सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here