Home SPORTS CRICKET कंगारुओं पर टूटा शमी-जडेजा का कहर, उस्मान ख्वाजा शतक के करीब, स्मिथ ने 135 गेंद पर खेली कछुआ पारी

कंगारुओं पर टूटा शमी-जडेजा का कहर, उस्मान ख्वाजा शतक के करीब, स्मिथ ने 135 गेंद पर खेली कछुआ पारी

0
कंगारुओं पर टूटा शमी-जडेजा का कहर, उस्मान ख्वाजा शतक के करीब, स्मिथ ने 135 गेंद पर खेली कछुआ पारी

Australia tour of India, 2023: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही बॉर्डर-गावस्कर सीरीज का आखिरी मैच आज से अहमदाबाद (Narendra Modi Stadium, Ahmedabad) में खेला जा रहा है।

India vs Australia, 4th Test मैच में टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम ने शानदार शुरुआत की| हालांकि बाद में टीम इंडिया ने वापसी की और पहले अश्विन ने ट्रेविस हेड को आउट किया वहीं बाद में शमी ने खतरनाक गेंद डालकर लाबुशेन को चलता किया।

India vs Australia, 4th Test

भारतीय टीम के दिग्गज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने एक मैच के ब्रेक के बाद अहमदाबाद टेस्ट में वापसी की। शमी का पहला स्पेल कुछ खास नहीं रहा और वे एक भी विकेट नहीं ले सके और रन भी पिटा दिए। वहीं बाद में 23वें ओवर में वे फिर से गेंदबाजी करने आए और आते ही लाबुशेन को हैरान कर दिया।

India vs Australia, 4th Test

मैच के 23वें ओवर में गेंदबाजी करने आए मोहम्मद शमी ने पहली गेंद पर लाबुशेन को चकमा दिया। वहीं उनकी दूसरी गेंद पर लाबुशेन शॉट मारने गए। लेकिन शमी ने सीधे जड़ में धुसा कर गेंद फेंक दी। बॉल की रफ्तार इतनी तेज थी कि गेंद लाबुशेन के बल्ले से टकराकर सीधे स्टंप में घुस गई और बल्लेबाज हैरान रह गया। इस प्रकार कंगारुओं को पहला झटका लग गया।

मैच में 151 रन के स्कोर पर ऑस्ट्रेलिया का तीसरा विकेट गिरा। पहले खेलते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 170/4 रन बना लिए हैं| शमी ने चौथा झटका दिया| उस्मान ख्वाजा अर्द्धशतक जड़कर क्रीज पर मौजद हैं। वहीं स्मिथ ने 135 गेंद में तीन चौकों की मदद से 38 रन बनाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here