CRICKET

इस टी20 लीग में भी चमका साई सुदर्शन का बल्ला, WWW लेकर कप्तान शाहरुख ने बरपाया कहर

Tamil Nadu Premier League 2023 : आईपीएल 2023 में अपने बल्ले की चमक दिखाने वाले साई सुदर्शन ने तमिलनाडु प्रीमियर लीग के पहले मैच में आतिशी बल्लेबाजी करते हुए गेंदबाजों के होश उड़ा दिए. सुदर्शन ने 45 गेंदों पर 86 रन बनाए. इसके अलावा कप्तान शाहरुख खान के ऑलरांउडर प्रदर्शन (25 रन व 3 विकेट) के दम पर Lyca Kovai Kings की टीम ने IDream Tiruppur Tamizhans को 70 रन से हरा दिया.

Lyca Kovai Kings की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 179 रन बनाए. साई सुदर्शन ने चिरपरिचित अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए तीसरे ओवर से ही हल्ला बोलना शुरू कर दिया. उन्होने तीसरे चौथे विेकेट के लिए 82 रन जोड़े. सुदर्शन ने अपनी पारी में 45 गेंदों का सामना करते हुए 8 चौके और 4 छक्के लगाए. इसके अलावा कप्तान शाहरूख खान ने 15 गेंदों पर 2 चौकों और एक छक्के की मदद से 25 रन बनाए.

लक्ष्य का पीछा करते हुए IDream Tiruppur Tamizhans की टीम 20 ओर में 109 रन पर ऑल आउट हो गई. तुषार रहेजा ने सबसे ज्यादा 33 रन बनाए. शाहरुख खान ने 20 रन देकर तीन विकेट लिए. दो विकेट मोहम्मद अली को मिले.

साई सुदर्शन ने हांलही में खेले गए आईपीएल 2023 के फाइनल मुकाबले में आतिशी बल्लेबाज करते हुए 47 गेदों पर 96 रन की पारी खेली. हांलकी, उनकी पारी के बावजूद गुजरात टाइंटस को शिकस्त का सामना करना पड़ा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *