CRICKET

अजिंक्य रहाणे बने कप्तान, शम्स मुलानी को मिली उपकप्तानी, सरफराज-जायसवाल व शिवम दुबे की चमकी किस्मत

Syed Mushtaq Ali Trophy: सैयद मुश्ताक़ अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) टूर्नामेंट के आगामी सीजन के लिए टीमों की घोषणा का क्रम जारी है| इसी सिलसिले में डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई ने भी Syed Mushtaq Ali Trophy के आगामी सीजन के लिए अपने स्क्वाड का ऐलान कर दिया है। Syed Mushtaq Ali Trophy में मुंबई टीम के कप्तान के तौर पर अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) को एक बार फिर मौका दिया गया है।

आपको बता दें टीम ने रहाणे के नेतृत्व में ही पिछले सीजन ख़िताब (Syed Mushtaq Ali Trophy) अपने नाम किया था। वहीं, उपकप्तानी की जिम्मेदारी हरफनमौला खिलाड़ी शम्स मुलानी को सौंपी गई है। टूर्नामेंट (Syed Mushtaq Ali Trophy) का आयोजन 16 अक्टूबर से छह नवंबर के बीच होगा।

फ़िलहाल चीन में एशियन गेम्स में भारतीय टीम की तरफ से खेल रहे युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल और ऑलराउंडर शिवम दुबे को भी मुंबई की टीम में जगह मिली है। इसके अलावा, सरफ़राज़ खान, तुषार देशपांडे और धवल कुलकर्णी को भी टीम में बरकरार रखा गया है। टूर्नामेंट (Syed Mushtaq Ali Trophy) में मुंबई अपने अभियान की शुरुआत 16 अक्टूबर को हरियाणा के खिलाफ करेगी।

उनके ग्रुप में अन्य टीमों में छत्तीसगढ़, हैदराबाद, बड़ौदा, मेघालय, जम्मू-कश्मीर और मिजोरम जैसी टीमें शामिल है। सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट (Syed Mushtaq Ali Trophy) का लीग चरण मोहाली, मुंबई, रांची, जयपुर और देहरादून में खेला जायेगा| जबकि सभी नॉकआउट मैच मोहाली में 31 अक्टूबर से छह नवंबर तक खेले जाने तय हैं।

Syed Mushtaq Ali Trophy के लिए मुंबई टीम:
अजिंक्य रहाणे (कप्तान), शम्स मुलानी (उपकप्तान), यशस्वी जायसवाल, सरफराज खान, शिवम दुबे, प्रसाद पवार, हार्दिक तामोर, अंगकृष रघुवंशी, तनुष कोटियान, अथर्व अंकोलेकर, मोहित अवस्थी, रॉयस्टन डायस, तुषार देशपांडे, धवल कुलकर्णी, अजीत यादव और साईराज पाटिल।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *