CRICKET

फाइनल मैच के दौरान बीच मैदान में घुसा शख्स, फिलिस्तीन का झंडा लेकर पहुंचा विराट के करीब

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला अहमदाबाद में जारी है. इस मैच में भारतीय टीम टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी. शुरुआती झटकों के बाद एक बार फिर विराट कोहली क्रीज पर डटे हैं. पारी के 14वें ओवर में एक फैन घुसा और इस दौरान मौच को रोका गया. विराट कोहला का यह फैन था जो क्रीज पर आया और विराट के गले लगने लगा.

हाथ में था फिलिस्तीन का झंडा

इस वाकये के बाद सोशल मीडिया पर विराट कोहली और इस फैन की तस्वीरें वायरल होने लगीं. इस फैन के हाथ में फिलिस्तीन का झंडा भी था और उसकी टी शर्ट पर पीछे फ्री फिलिस्तीन भी लिखा हुआ था. जब यह शख्स मैदान पर घुसा तो विराट और राहुल उसे दूर करने लगे. फिर कुछ ही देर में सुरक्षाकर्मियों ने आकर इस शख्स को मैदान से बाहर कर दिया.

हालांकि, यह पहला ऐसा वाकया नहीं है जब कोई क्रिकेट फैन मैदान पर घुसा है. इससे पहले Jarvo नाम के एक फैन ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. यह सुपरफैन अक्सर टीम इंडिया की जर्सी पहनकर मैदान में घुस जाता था. इस वर्ल्ड कप के दौरान भी जारवो चर्चा में आया था. लेकिन उसके बाद वो नहीं नजर आया. अब यह नया फैन फिलहाल चर्चा में है. अभी यह जानना बाकी है कि आखिर कौन है ये शख्स, इसको लेकर अपडेट का इंतजार है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *