Home SPORTS CRICKET IPL 2023: क्रुणाल पांड्या पर BCCI ने की पैसों की बारिश, मात्र 10 गेंद खेलकर एक लाख ले उड़े अब्दुल समद

IPL 2023: क्रुणाल पांड्या पर BCCI ने की पैसों की बारिश, मात्र 10 गेंद खेलकर एक लाख ले उड़े अब्दुल समद

0
IPL 2023: क्रुणाल पांड्या पर BCCI ने की पैसों की बारिश, मात्र 10 गेंद खेलकर एक लाख ले उड़े अब्दुल समद

आईपीएल (IPL 2023) के 10वें मुकाबले में लखनऊ सुपरजायंट ने हैदराबाद सनराइजर्स को 5 विकेट से हरा दिया. इस जीत के साथ ही लखनऊ ने प्वाइंट टेबल में पहला स्थान प्राप्त कर लिया है. वहीं हैदराबाद को अभी भी जीत का इंतजार है. लखनऊ की जीत के हीरो क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) रहे जिन्होने गेंद और बल्ले दोनो से धमाल मचाया.

लखनऊ के स्पिनर्स के सामने हैदराबाद के बल्लेबाज सिर्फ 121 रन ही बना सके थे. ऐसे में लखनऊ की जीत पहले से ही तय लग रही थी. इसके बावजूद टीम को इसके लिए संघर्ष करना पड़ा. कप्तान केएल राहुल ने 35 रनों की पारी खेली और टीम की जीत पक्की करके ही लौटे. हालांकि, पिछले दो मैचों में विस्फोटक अर्धशतक जमाने वाले काइल मेयर्स इस बार जल्दी आउट हो थे, जबकि दीपक हुड्डा लगातार तीसरे मैच में फेल हुए. लखनऊ ने 45 रन पर 2 विकेट गंवा दिये थे.

क्रुणाल पंड्या (3/18) ने इसकी शुरुआत की और तीसरे ही ओवर में क्रुणाल पंड्या का विकेट चटका दिया. आठवें ओवर में क्रुणाल ने लगातार गेंदों पर अनमोलप्रीत सिंह और एडन मार्करम को पवेलियन लौटा दिया. मार्करम को तो हवा भी नहीं लगी और उनका ऑफ स्टंप जमीन पर था. वहीं हैदराबाद के सबसे महंगे खिलाड़ी हैरी ब्रूक लगातार दूसरे मैच में फेल हुए. इस बार रवि बिश्नोई (1/16) की गेंद पर वह स्टंप आउट हुए.

अगर ये काफी नहीं था तो 40 साल के दिग्गज लेग स्पिनर अमित मिश्रा (2/23) ने भी एक ही ओवर में दो विकेट लेकर हैदराबाद को पस्त कर दिया. आखिरी दो ओवरों में अब्दुल समद (21 नाबाद, 10 गेंद, 2 छक्के, 1 चौका) कुछ बाउंड्री नहीं जमाते तो हैदराबाद का 121 रन तक पहुंचना भी मुश्किल था. हैदराबाद के लिए सबसे ज्यादा 34 रन राहुल त्रिपाठी ने बनाए.

जानें किसे मिला कौन सा अवार्ड-

  • Player Of The Match: क्रुणाल पांड्या (LSG)
  • Striker Of The Match: अब्दुल समद (SRH)
  • Catch Of The Match: भुवनेश्वर कुमार (SRH)
  • The Boundaries Longest 6: दीपक हुड्डा (LSG)
  • On-The-Go 4s: केएल राहुल (LSG)
  • Most Valuable Asset Of The Match: क्रुणाल पांड्या (LSG)
  • game changer Of The Match: क्रुणाल पांड्या (LSG)

 

ऐसी ही रोचक और मज़ेदार खबरों के लिए सबसे पहले www.thefocslive.comपर बने रहे. आप हमें फेसबुकट्वीटरइंस्टाग्राम, यूट्यूब और गूगल न्यूज़ पर भी फॉलो कर सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here