VIDEO: कोहली को दर्द से रोते देख अनुष्का ने लगाया गले, चूमकर बांटा दर्द, अथिया शेट्टी की नम हुई आँखें

0
440

ICC Cricket World Cup 2023: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium, Ahmedabad) में रविवार को वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup 2023) के 13वें संस्करण का फाइनल मुकाबला खेला गया| फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत (IND vs AUS) को छह विकेट से पराजित किया और छठी बार वर्ल्ड चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया। इस मुकाबले में भारत ने पहले खेलते हुए ऑस्ट्रेलिया के सामने जीत के लिए 241 रनों का टारगेट दिया था| ऑस्ट्रेलिया ने लक्ष्य को 43 ओवरों में चार विकेट खोकर हासिल कर लिया। इस हार के बाद भारतीय क्रिकेटर्स व फैंस के साथ-साथ मैदान पर मौजूद भारतीय क्रिकेटरों की पत्नियां भी भावुक नजर आईं।

टूर्नामेंट (ICC Cricket World Cup 2023) की शुरुआत से टीम इंडिया का प्रदर्शन लाजवाब रहा था। टीम इंडिया ने अपने नौ लीग मैचों में एक के बाद एक जीत दर्ज करते हुए सेमीफाइनल में प्रवेश किया था। इसके बाद सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को मात देकर भारतीय टीम ने फाइनल में जगह बनाई। फाइनल मैच में टीम को सपोर्ट करने के लिए हजारों की संख्या में भारतीय फैंस स्टेडियम मौजूद रहे। इसके अलावा टीम इंडिया को चीयर करने के लिए कुछ भारतीय खिलाड़ियों की पत्नियां भी पहुंची।

इनमें कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा, राहुल की पत्नी अथिया शेट्टी, कप्तान रोहित की पत्नी रितिका सजदेह और प्रीति अश्विन के नाम शामिल हैं। India vs Australia, Final में ऑस्ट्रेलिया टीम जैसे अपने लक्ष्य के करीब पहुंची, तो भारतीय स्क्वाड के साथ स्टैंड्स में बैठी भारतीय खिलाड़ियों की पत्नियों के चेहरे भी मायूसी से लटक गए। इस दौरान भारतीय टीम के क्रिकेटर्स की पत्नियां भी भावुक नजर आईं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here